script‘नाच-गाना छोड़ दूंगी 1 आदमी बस ये बोल दे कि वो अपनी कमाई देगा मेरे घर में’, जब लाइव शो में फूटा था सपना चौधरी का गुस्सा | Sapna Chaudhary Angry in Live Show | Patrika News
बॉलीवुड

‘नाच-गाना छोड़ दूंगी 1 आदमी बस ये बोल दे कि वो अपनी कमाई देगा मेरे घर में’, जब लाइव शो में फूटा था सपना चौधरी का गुस्सा

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के आए दिन डांस वीडियो लोगों के बीच वायरल रहते हैं. हाल में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो काफी गुस्सा होती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी उन लोगों को खरी-खोटी सुनाती नजर आ रही हैं, जो उनको लेकर कुछ न कुछ बोलते रहते हैं.

Mar 09, 2022 / 02:52 pm

Vandana Saini

sapna_chaudhary.jpg

‘नाच-गाना छोड़ दूंगी 1 आदमी बस ये बोल दे कि वो अपनी कमाई देगा मेरे घर में’, जब लाइव शो में फूटा था सपना चौधरी का गुस्सा

हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने दम पर अपनी बेहद दमदार पहचान बनाई है. कम उम्र पढ़ाई छोड़ अपने घर और भाई बहनों को संभालने वाली सपना चौधरी अपने अंदाज और डांस के लिए काफी पसंद की जाती हैं. उनके डांस के वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल होते हैं. इतना ही नहीं उनके वीडियो पर भारी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. हाल में सपना चौधरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.वीडियो में सपना स्टेज पर लोगों के सामने रोती नजर आ रही हैं.
साथ ही सपना वहां मौजूद लोगों पर काफी गुस्सा होती हुई नजर आ रही हैं. सपना चौधरी वीडियो में उन लोगों को खरी-खोटी सुनाती नजर आ रही हैं, जो उनको लेकर कुछ न कुछ बोलते रहते हैं. वायरल वीडियो में सपना चौधरी लोगों से पूछती हैं कि क्या वो अकेली हैं पूरे हरियाणा में जो स्टेज पर नाचती हैं. क्या इसमें केवल सपना चौधरी की गलती है. साथ ही सपना वीडियो में कहती हैं कि उनको नहीं चाहिए लोगों की तालियां. वो कहती हैं कि अभी तालियां बजा रहे हो थोड़ी देर में गालियां देने लग जाओगे. इस दौरान सपना चौधरी रोते हुए भी नजर आ रही हैं.
यह भी पढे़ं: चंद सेकंड में 30 साल के इस लड़के ने बदल डाली सबकी सोच, सोनू निगम को भी खड़े होकर बजानी पड़ी थी ताली

सपना चौधरी वहां मौजूद भीड़ से सवाल करती हैं कि जब लड़कियां स्टेज पर बैकलेस लहंगा पहकर नाचा करती थी, तब किसी को संस्कार याद नहीं आया, लेकिन जब मैं सूट पहन कर नाच रही हूं तो सबको संस्कार याद आने लगे. साथ ही सपना चौधरी ये भी कहती हैं कि उनकी गलती बस इतनी है कि वो नाचती-गाती हैं किसी के आगे हाथ नहीं फैलाती. साथ ही वो स्टेज पर नाचने वाली उस एक छोटी बच्ची से भी यही कहती हैं कि वो अपने दम पर डांस करे किसी के आगे हाथ कभी न फैलाए. साथ ही वो उस जगह स्टेज शो करने से मना कर देती हैं.
साथ ही वो वहां मौजूद लोगों से कहती हैं कि वो नाच-गाना छोड़ देंगी अगर 1 आदमी बस ये बोल दे कि वो अपनी कमाई देगा उनके घर में. बता दें कि सपना चौधरी के पिता का निधन तब हो गया था जब वो केवल 12 साल की थीं. पिता के बाद सपना के परिवार में उनकी मां, बड़ी बहन और एक छोटा भाई है, जिनकी जिम्मेदारी उठाने के लिए उन्होंने स्टेज शो करने शुरू किए थे. सपना ने अपनी शुरूआत ऑर्केस्ट्रा में गाना गाकर शुरू किया था.
बता दें कि सपना को असली पहचान तब मिली जब उन्होंने अपना खुद का पहला गाना गाया, जो ‘सॉलिड बॉडी’ था. इस गाने के आने के बाद वो रातों-रात हरियाणा की फेमस स्टार बन गईं थी. सपना चौधरी सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में नजर आ चुकी हैं, जहां से उन्होंने काफी नाम कमाया और बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा.

VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘नाच-गाना छोड़ दूंगी 1 आदमी बस ये बोल दे कि वो अपनी कमाई देगा मेरे घर में’, जब लाइव शो में फूटा था सपना चौधरी का गुस्सा

ट्रेंडिंग वीडियो