scriptसान्या मल्होत्रा ने गुड़गांव में खरीदा 4 BHK धांसू घर, सिर पर कलश रखकर किया गृह प्रवेश | sanya malhotra bought a four bhk house in gurgaon before release of kathal on netflix 2023 | Patrika News
बॉलीवुड

सान्या मल्होत्रा ने गुड़गांव में खरीदा 4 BHK धांसू घर, सिर पर कलश रखकर किया गृह प्रवेश

Sanya Malhotra New Home: बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। साल 2016 में आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के साथ ही वो फेमस हो गई थीं। इन दिनों वो अपनी फिल्म कटहल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को एक और खुशखबरी दी है।

May 06, 2023 / 02:17 pm

Shweta Bajpai

 sanya malhotra

sanya malhotra

Sanya Malhotra New Home: ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड फिल्म ‘दंगल’ फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। जल्द ही सान्या मल्होत्रा फिल्म ‘कटहल’ में नजर आने वाली हैं। जब से फिल्म का ट्रेलर सामने आया है तब से फैंस में इसे लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। फिल्म में एक्ट्रेस पुलिस इंस्पेक्टर का रोल अदा कर रही हैं। अब फिल्म रिलीज होने से पहले एक्ट्रेस ने खुद को तोहफा दिया है। दरअसल में एक्ट्रेस ने गुरुग्राम में एक 4 बीएचके शानदार घर खरीदा है। इस आलीशान घर के बारे में उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया।
सान्या मल्होत्रा ने गुड़गांव में अपने परिवार के लिए एक 4 बीएचके घर खरीदा है। हाल ही में सान्या ने गृह प्रवेश की कुछ झलकियां अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा था, ‘नया घर।’

इस दौरान उनके पूजा भी रखी थी। इसके साथ ही सान्या सिर पर कलेश लिए घर के अंदर एंट्री ले रही हैं। सान्या को एक दम सिंपल लुक में देखा जा सकता है। इनमें वह सफेद साड़ी पहने दिख रही है। वो इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा ने की थी आलिया भट्ट को बाथरूम ले जाने में मदद

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1654769268288880640?ref_src=twsrc%5Etfw
सान्या की प्लानिंग है कि वे अपने बिजी शेड्यूल से जब भी मौका मिलेगा समय बिताने यहां आया करेंगी। बता दें कि साल 2016 में आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दंगल’ से सान्या ने बॉलीवुड में डेब्यू करने के साथ ही नेम और फेम हासिल किया था।

इसके बाद सान्या की दो फिल्में ‘पटाखा’ और ‘बधाई हो’ रिलीज हुईं। दोनों ही फिल्मों में उनके किरदार और अभिनय की दर्शकों ने खूब सराहना की। खास तौर पर आयुष्मान खुराना स्टारर ‘बधाई हो’ जिसने बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की। अब जल्द ही अदाकारा फिल्म ‘कटहल’ में नजर आने वाली हैं।
https://twitter.com/hashtag/SanyaMalhotra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस फिल्म में इंस्पेक्टर के रोल में एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा कटहल की तलाश करती नजर आ रही हैं। सान्या मल्होत्रा के अलावा इस फिल्म बॉलीवुड के मशहूर कलाकार राजपाल यादव और विजय राज लीड रोल में मौजूद हैं। जबकि फिल्म ‘कटहल’ का डायरेक्शन हिंदी सिनेमा के फेमस फिल्ममेकर यशोवर्धन मिश्रा ने किया है। ये फिल्म 19 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।

यह भी पढ़ें

The Kerala Story पर Kangana Ranaut के तीखे बोल

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सान्या मल्होत्रा ने गुड़गांव में खरीदा 4 BHK धांसू घर, सिर पर कलश रखकर किया गृह प्रवेश

ट्रेंडिंग वीडियो