scriptवापस लौट रहा है ‘MUNNA BHAI MBBS 3’, खुद सर्किट ने सुनाई खुशखबरी | sanjay dutt munna bhae mbbs 3 shooting starts this year | Patrika News
बॉलीवुड

वापस लौट रहा है ‘MUNNA BHAI MBBS 3’, खुद सर्किट ने सुनाई खुशखबरी

‘Munna Bhai Mbbs’ में सर्किट का किरदार निभाने वाले स्टार Arshad Warsi का कहना है कि इस वर्ष ‘मुन्नाभाई 3’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Jan 09, 2019 / 02:40 pm

Riya Jain

sanjay dutt munna bhae mbbs 3 shooting starts this year

sanjay dutt munna bhae mbbs 3 shooting starts this year

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर स्टार Sanjay Dutt ने यूं तो कई फिल्में की हैं, लेकिन उनकी कुछ फिल्में ऐसी हैं जिन्होंने सिनेमाजगत में इतिहास सा रच दिया। आज भी संजय दत्त को याद करते ही लोगों की जुबान पर फिल्म ‘Munna Bhai Mbbs’ का नाम आ जाता है। उन्हीं फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में सर्किट का किरदार निभाने वाले स्टार Arshad Warsi का कहना है कि इस वर्ष ‘मुन्नाभाई 3’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

sanjay-dutt-munna-bhae-mbbs-3

विधु विनोद चोपड़ा निर्मित और राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और लगे रहो मुन्ना भाई के बाद दर्शक काफी समय से मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के तीसरे पार्ट की घोषणा काफी पहले की गई थी लेकिन अबतक बात नही बन सकी है। ‘मुन्नाभाई’ सीरीज की फिल्मों में संजय दत्त और अरशद ने मुख्य भूमिका निभाई है।

munna-bhae-mbbs-3-shooting

पिछले साल फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कन्फर्म किया था कि वह इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने इस फिल्म पर काम करने की बजाए संजय दत्त की बायोपिक पर काम करना शुरू कर दिया। अब इतने सालों बाद फाइनली यह खबर आ रही है कि ‘मुन्ना भाई’ सीरीज की तीसरी फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

munna-bhae-mbbs-3-star-cast

अरशद वारसी ने भी इस बात को कन्फर्म किया है। अरशद ने बताया है कि ‘मुन्ना भाई 3’ की स्क्रिप्ट पूरी तरह तैयार है और इस साल इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। अरशद ने बताया, ‘मुझे पता है कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है। मुझे यह भी पता है कि राजू (राजकुमार हिरानी) इसकी शूटिंग इसी साल या तो साल के बीच में या साल के अंत तक शुरू कर देंगे। स्क्रिप्ट पर फाइनल काम चल रहा है। अभी तक यही बता सकता हूं कि फिल्म में मैं और संजू हैं। बस इतनी ही बात मुझे बताई गई है।’

Hindi News / Entertainment / Bollywood / वापस लौट रहा है ‘MUNNA BHAI MBBS 3’, खुद सर्किट ने सुनाई खुशखबरी

ट्रेंडिंग वीडियो