scriptजब कैंसर से जूझ रही पत्नी को अस्पताल में छोड़कर Madhuri Dixit संग इश्क लड़ा रहे थे Sanjay Dutt, ऐसे आई सच्चाई सामने | Sanjay Dutt Birthday Special When Richa Sharma Suffering From Cancer Actor Doing Romance With Madhuri Dixit | Patrika News
बॉलीवुड

जब कैंसर से जूझ रही पत्नी को अस्पताल में छोड़कर Madhuri Dixit संग इश्क लड़ा रहे थे Sanjay Dutt, ऐसे आई सच्चाई सामने

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के अफेयर्स की खबरें किसी से भी छूप नहीं हैं. दोनों ने साथ में काम करते हुए एक दूसरे को दिल दे दिया था, लेकिन हद तो तब हो गई जब एक्टर की पहली पत्नी को अमेरिका में कैंसर से जूझता हुआ छोड़ माधुरी के लिए भारत लौट आए.

Jul 29, 2022 / 03:30 pm

Vandana Saini

जब कैंसर से जूझ रही पत्नी को अस्पताल में छोड़कर Madhuri Dixit संग इश्क लड़ा रहे थे Sanjay Dutt,

जब कैंसर से जूझ रही पत्नी को अस्पताल में छोड़कर Madhuri Dixit संग इश्क लड़ा रहे थे Sanjay Dutt,

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फिल्म में उनके किरदार ‘दरोगा शुद्ध सिंह’ को काफी पसंद किया गया. 150 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म वीकेंड तक केवल 31.75 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर पाई है. इसको लेकर हाल में एक्टर ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया. इसके साथ ही वो आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं. जी हां, एक्टर सुनील दत्त (Sunil Dutt) और नरगिस (Nargis) के घर लाडले संजय दत्त ने अपने करियर की शुरूआत साल 1981 में आई फिल्म ‘रॉकी’ से की थी.
ये उनकी पहली फिल्म थी और ये बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. इसके बाद एक्टर ने कभी पीछे मूड कर नहीं देथा. वैसे तो संजय दत्त का नाम कई विवादों और कोर्ट केस से जुड़ा है, लेकिन उनके अफेयर्स की चर्चा भी कुछ कम नहीं है. मान्यता दत्ता से शादी करने से पहले उनका नाम कई टॉप एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा है और इस बात का खुलासा उनके जीवन पर आधारित फिल्म फिल्म ‘संजू’ में भी किया गया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि करीबन 108 लड़कियों को उन्होंने अपनी लाइफ में डेट किया था. हालांकि, एक्टर का दिल सबसे ज्यादा ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के लिए धड़कता था.

यह भी पढ़ें

जब Saif Ali Khan को सेट पर सरेआम इस शख्स ने जड़ दिया था थप्पड़, कुछ नहीं कर पाए थे Ajay Devgn

sanjay_dutt_2.jpg

दोनों के अफेयर के चर्चों ने भी खूब सुर्खियां बोटरी थीं. बताया जाता है कि दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ चुका था कि दोनों एक-दूसरे से शादी तक करना चाहते थे, लेकिन दिक्कत बस एक थी और ये कि संजय दत्त पहले से ही शादीशुदा थे. संजय दत्त और माधुरी दाीक्षित का अफेयर करीब 2 सालों तक चला था, जो आज भी अपने दौर का सबसे विवादित अफेयर माना जाता है. खबरों की मानें तो संजय दत्त, माधुरी के प्यार में इतने पागल थे कि वो अपनी पहली पत्नी ऋचा शर्मा (Richa Sharma), जो उस समय कैंसर से जुझ रही थी, उनको अमेरिका के एक अस्पताल में छोड़कर मुंबई आ गए थे. उस वक्त उनकी बेट त्रिशला भी वहां मौजूद थी.
sanjay_dutt.jpg

इस बात का पता जब ऋचा को लगा तो, उनको बेहद दुख हुआ. इतना ही नहीं जब वो मुंबई लौटी तो संजय दत्त उनको लेने के लिए एयरपोर्ट भी नहीं पहुंचे थे. संजय दत्त की पत्नी ऋचा शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि ‘जब वो मुंबई आ गईं तो संजय ने उनके साथ बेहद ही बुरा व्यवहार किया था, जिसके बाद दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई थी’. बता दें कि ऋचा शर्मा की बहन एना शर्मा ने इन सबका दोष माधुरी दीक्षित को देते हुए उनको काफी खरी-खोटी भी सुनाई थी. एना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘माधुरी, आप चाहें तो किसी भी इंसान को भी पा सकती हैं, लेकिन वो उस मर्द के साथ कैसे रिश्ता रख सकती है, जो अपनी पत्नी के साथ बुरा व्यवहार करता हो’.

यह भी पढ़ें

Samantha Ruth Prabhu के नए घर का पति Naga Chaitanya से क्या है कनेक्शन? पता चलने पर फैंस पूछ रहे ऐसे सवाल



Hindi News / Entertainment / Bollywood / जब कैंसर से जूझ रही पत्नी को अस्पताल में छोड़कर Madhuri Dixit संग इश्क लड़ा रहे थे Sanjay Dutt, ऐसे आई सच्चाई सामने

ट्रेंडिंग वीडियो