scriptBigg Boss OTT 3: सना मकबूल बनीं ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 3 की विजेता, लाखों रुपए इनाम की हुई बारिश | Sana Maqbool became the winner Bigg Boss OTT season 3 won prize money of Rs 25 lakh | Patrika News
बॉलीवुड

Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल बनीं ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 3 की विजेता, लाखों रुपए इनाम की हुई बारिश

‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन में सना मकबूल विनर बनी हैं। उन्होंने रैपर नेजी को हराते हुए ट्रॉफी अपने नाम की है।

मुंबईAug 03, 2024 / 07:43 am

Vikash Singh

Bigg Boss OTT 3 में Sana Makbul: ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन का द एंड हो चुका है और इस बार सना मकबूल ने रैपर नेजी को हराते हुए ट्रॉफी अपने नाम की है। ग्रैंड फिनाले के दौरान 10 मिनट के लिए वोटिंग लाइन्स खोली गई थीं, जिसमें सना को सबसे ज्यादा वोट मिले। इस जीत के साथ सना को 25 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली है।

सना मकबूल की शानदार जीत (Sana Makbul wins Bigg Boss OTT Session 3 )

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सना मकबूल ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 3 जीतकर झण्डा गाड़ दिया है। 2 अगस्त, शुक्रवार को हुए ग्रैंड फिनाले में होस्ट अनिल कपूर ने सना का हाथ उठाकर उन्हें विनर अनाउंस किया। रैपर नेजी के अलावा रणवीर शौरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक भी फाइनलिस्ट थे।

सना मकबूल का सफर (Journey of Sana Makbul)

शो के दौरान सना मकबूल ने कई मौकों पर दिखाया कि वह ट्रॉफी जीतने के लिए कितनी समर्पित हैं। बिग बॉस ने भी उनकी तारीफ करते हुए कहा कि दर्शकों को उनका जुनून और जज्बा पसंद आया। सना ने शो के दौरान दोस्त भी बनाए और रिश्ते भी निभाए, जिससे दर्शकों का दिल जीत लिया।
sana makbul bigg boss winner

टॉप-5 कंटेस्टेंट्स की रेस

ग्रैंड फिनाले में टॉप-5 कंटेस्टेंट्स में से सबसे पहले कृतिका मलिक शो जीतने की रेस से बाहर हुईं, जिससे उनके पति अरमान और सौतन पायल को झटका लगा। कृतिका के बाद साई केतन राव और फिर रणवीर शौरी बेघर हो गए।

ग्रैंड फिनाले की हाईलाइट्स

फिनाले के दौरान राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ का प्रमोशन किया। इसके अलावा विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच फिर से ‘थप्पड़ कांड’ को लेकर तीखी बहस हुई।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल बनीं ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 3 की विजेता, लाखों रुपए इनाम की हुई बारिश

ट्रेंडिंग वीडियो