scriptSalman Khan ने बॉडीगार्ड शेरा के साथ की पगड़ी में तस्वीर शेयर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल | Salman Khan shares picture with bodyguard shera | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan ने बॉडीगार्ड शेरा के साथ की पगड़ी में तस्वीर शेयर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

सलमान ने बॉडीगार्ड शेरा के साथ तस्वीर की शेयर
सलमान और शेरा पगड़ी बांधे आए नजर

Jan 20, 2021 / 09:49 pm

Sunita Adhikari

salman_khan_picture.jpg

Salman Khan Picture

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। वह फैंस के साथ अपनी तस्वीर साझा करते रहते हैं। अब सलमान ने एक नई तस्वीर पोस्ट की है। इसमें वह अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है।
सलमान खान ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Salman Khan Instagram) से शेयर किया है। तस्वीर में दोनों पगड़ी बांधे नजर आ रहे हैं। आउटफिट की बात करें तो सलमान ने पिंक कलर की शर्ट पहनी हुई है और मैचिंग पगड़ी बांध रखी है। इसके साथ ही, शेर ब्लैक कलर की टी-शर्ट और पगड़ी में दिखाई दे रहे हैं। दोनों कैमरे की दूसरी तरफ देख रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है। सलमान के इस पोस्ट पर अब तक 12 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।
Rhea Chakraborty निकलीं फूल खरीदने, फोटोग्राफर्स से हाथ जोड़कर की ये विनती

salman_khan_picture.jpg
इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में केवल एक ही शब्द लिखा है लेकिन ये एक ही शब्द शेरा को पूरी तरह वर्णित करता है। सलमान ने लिखा- वफादर। बता दें कि शेरा लंबे वक्त से सलमान खान के लिए बॉडीगार्ड का काम कर रहे हैं। सलमान उन पर बहुत भरोसा करते हैं। वह शेरा को परिवार के सदस्य की तरह ही मानते हैं। वहीं, शेरा की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है।
Kangana Ranaut के ट्विटर अकाउंट पर लगा अस्थायी प्रतिबंध, एक्ट्रेस बोलीं- तुम्हारा जीवन दुश्वार करके रहूंगी

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों फिल्म अंतिम की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें वह एक सिख का किरदार निभा रहे हैं। महेश मांजरेकर फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म अगस्त 2021 में रिलीज हो सकती है। इस फिल्म के अलावा सलमान फिल्म ‘राधे’ में भी नजर आएंगे। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Salman Khan ने बॉडीगार्ड शेरा के साथ की पगड़ी में तस्वीर शेयर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो