scriptअल्लू अर्जुन को कॉपी करने पर सलमान खान पर भड़के फैंस | Salman Khan Radhe song seeti mar copy from Allu Arjun song | Patrika News
बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन को कॉपी करने पर सलमान खान पर भड़के फैंस

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है। लेकिन सोशल मीडिया पर लोग सलमान पर अल्लू अर्जुन को कॉपी करने का आरोप लगा रहे हैं।
 

Apr 24, 2021 / 11:38 am

Sunita Adhikari

salman_khan_allu_arjun.jpg

Salman Khan Allu Arjun

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। उनकी फिल्मों का काफी क्रेज भी लोगों के बीच देखने को मिलता है। अब हाल ही में सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फिल्म की चर्चा होने लगी। ट्रेलर में एक्शन, रोमांस और डांस भरपूर मात्रा में देखने को मिल रहा है। हालांकि, सलमान खान की फिल्म के गाने पर यूजर्स ने कॉपी करने का आरोप लगाया है।
https://youtu.be/zPl7y5yBzuo
सलमान और दिशा की दिखी शानदार कैमिस्ट्री
दरअसल, फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान खान एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। दोनों की शानदार कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। ट्रेलर में दोनों ‘सीटी मार’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि सलमान ने साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े के गाने ‘सीटी मार’ को कॉपी किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग सलमान खान और मूवी मेकर्स पर भड़क रहे हैं।
https://youtu.be/F5X694sak5U
यूजर्स ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास
एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, “अल्लु अर्जुन और पूजा हेगड़े की डीजे मूवी का सॉन्ग ‘सीटी मार’ का हिंदी रीमेक सलमान खान की राधे में। अब बॉलीवुड इंडस्ट्री ने गाने भी कॉपी करना शुरू कर दिया है। इस इंडस्ट्री में कुछ भी ऑरिजनल नहीं बचा है।” वहीं, एक यूजर ने अल्लू अर्जुन से बॉलीवुड की तरफ से माफी मांगी। यूजर ने लिखा, “अल्लु अर्जुन भाई बॉलीवुड की तरफ से सॉरी।” ऐसे ही कई ट्वीट सलमान खान की फिल्म को लेकर किए जा रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/Seetimaar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/alluarjun?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रभु देवा के साथ तीसरी बार करने जा रहे हैं धमाल
बता दें कि सलमान खान की ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ काफी टाइम से चर्चा में बनी हुई है। लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म को प्रभु देवा ने बनाया है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में हैं। यह तीसरा मौका है जब सलमान खान और प्रभु देवा साथ में काम कर रहे हैं। इससे पहले दबंग 3 और वॉन्टेड में दोनों ने साथ काम किया है। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। ऐसे में देखना ये होगा कि ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है?

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अल्लू अर्जुन को कॉपी करने पर सलमान खान पर भड़के फैंस

ट्रेंडिंग वीडियो