scriptBigg Boss 18 की खबरों के बीच Salman Khan के नाम पर बड़ा घोटाला, टीम ने जारी की एडवाइजरी | Salman Khan Concert Scam in amereica team issues advisory amid bigg boss 18 final date | Patrika News
बॉलीवुड

Bigg Boss 18 की खबरों के बीच Salman Khan के नाम पर बड़ा घोटाला, टीम ने जारी की एडवाइजरी

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की टीम ने अमेरिका में सलमान खान के कॉन्सर्ट से जुड़े घोटाले पर सफाई दी है।

मुंबईSep 17, 2024 / 11:04 am

Gausiya Bano

Salman Khan Concert Scam

सलमान खान ने नाम पर घोटाला

Salman Khan Concert Scam: सलमान खान इन दिनों अपने शो बिग बॉस 18 और फिल्म सिकंदर को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उनके नाम पर एक बड़ा घोटाला हो रहा है। दरअसल, इसमें सलमान खान के अमेरिका कॉन्सर्ट को लेकर बात हो रही है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। अब इसे लेकर एक्टर की टीम ने एडवाइजरी जारी की है। आइए पूरी खबर जानते हैं।

फर्जी खबर पर सलमान खान ने दी सफाई

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर यूएसए यात्रा के बारे में फर्जी अपडेट से संबंधित एक एडवाइजरी पोस्ट शेयर की है। उसमें लिखा है, “यह सूचित किया जाता है कि न तो सलमान खान और न ही उनकी कोई संबद्ध कंपनी या टीम 2024 में यूएसए में कोई आगामी सॉन्ग कार्यक्रम आयोजित कर रही है।”
उन्होंने कहा, “मिस्टर खान के प्रदर्शन की बात करने वाले दावे पूरी तरह से झूठे हैं। कृपया ऐसे आयोजनों को बढ़ावा देने वाले किसी भी ईमेल, संदेश या विज्ञापन पर भरोसा न करें। धोखाधड़ी के उद्देश्यों के लिए सलमान खान के नाम का गलत इस्तेमाल करते पाए जाने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।”
यह भी पढ़ें

Bigg Boss 18: खत्म हुआ इंतजार, बिग बॉस 18 प्रोमो के साथ होस्ट को लेकर खुलासा, जानें

इससे पहले सलमान खान के मैनेजर जोर्डी पटेल ने अपने इंस्टाग्राम पर 5 अक्टूबर को शाम 4 बजे यूएसए, कैलिफोर्निया में शुरू होने वाले सलमान के कॉन्सर्ट का एक नकली पोस्टर शेयर किया। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘टिकट न खरीदें। सलमान खान 2024 में अमेरिका में कोई भी प्रदर्शन नहीं करेंगे।’

सलमान खान की अपकमिंग फिल्में

सलमान खान फिलहाल अपनी आगामी एक्शन से भरपूर थ्रिलर फ‍िल्‍म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसका निर्देशन ‘गजनी’ फेम निर्देशक ए आर मुरुगादॉस कर रहे हैं। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और काजल अग्रवाल भी मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म रश्मिका, काजल और निर्देशक ए आर मुरुगादॉस के साथ सलमान की पहली ग्रैंड कोलेबोरेशन और सलमान खान और प्रसिद्ध निर्माता साजिद नाडियाडवाला के बीच 2014 की ब्लॉकबस्टर ‘किक’ के बाद दूसरी कोलेबोरेशन है। रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान निर्देशक कलीस द्वारा निर्देशित वरुण धवन की फिल्म ‘बेबी जॉन’ में एक विशेष कैमियो भूमिका भी निभाएंगे।
यह भी पढ़ें

‘नागिन’ फेम ये एक्ट्रेस बनी Bigg Boss 18 की पहली कंटेस्टेंट, साइन किया कॉन्ट्रैक्ट

सलमान खान को आखिरी बार 2023 की एक्शन-कॉमेडी ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था, इसका निर्देशन ‘हाउसफुल 4’ फेम निर्देशक फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, वेंकटेश दग्गुबाती, पलक तिवारी, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, भाग्यश्री, जगपति बाबू, आसिफ शेख और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Bigg Boss 18 की खबरों के बीच Salman Khan के नाम पर बड़ा घोटाला, टीम ने जारी की एडवाइजरी

ट्रेंडिंग वीडियो