scriptशादी के 10 साल बाद सलमान खान की बहन का होगा तलाक! बहनोई आयुष शर्मा ने दिया ये जवाब | Salman Khan Brother-in-law Aayush Sharma On Divorce Rumours With Wife Arpita Sharma | Patrika News
बॉलीवुड

शादी के 10 साल बाद सलमान खान की बहन का होगा तलाक! बहनोई आयुष शर्मा ने दिया ये जवाब

Salman Khan’s Brother-in-law Aayush Sharma: सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा और आयुष शर्मा की शादी को करीब 10 साल हो चुके हैं। जानिए तलाक की खबरों पर सलमान के बहनोई का क्या कहना है।

मुंबईMay 10, 2024 / 11:35 am

Jaiprakash Gupta

Salman Khan Brother-in-law Aayush Sharma On Divorce Rumours With Wife Arpita Sharma
Salman Khan’s Brother-in-law Aayush Sharma: बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई हैं बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा। आयुष ने 2014 में सलमान की बहन अर्पिता से शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हालांकि इससे कहीं पहले हुई थी।

कब हुई थी आयुष शर्मा और अर्पिता की शादी

Arpita Khan
आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और अर्पिता खान (Arpita Khan) ने एक दूसरे को 2011 में डेट करना शुरू किया था। आयुष शर्मा ही थे जिन्होंने पहले प्रपोज किया। प्रपोज के बाद दोनों की शादी हुई और आज दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स हैं। उनके बच्चों के नाम हैं आहिल और आयत।
यह भी पढ़ें आधी रात को Dharmendra पहुंच गए थे दिलीप कुमार के घर, सनी देओल को लेकर थे परेशान

रिपोर्टर ने पूछ लिया क्या होने जा रहा है तलाक?

हाल ही में ‘रुसलान’ (Ruslaan) स्टार आयुष शर्मा ने एक इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने अपने तलाक (Divorce) के बारे में भी बात की। पहले तो वो हंसे और हंसते-हंसते एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि एक बार अर्पिता को घर पर छोड़ वो अपने बेटे आहिल के साथ स्नैक्स खाने बाहर चले गए। यहां अर्पिता को साथ न देख एक रिपोर्टर उनसे तलाक के बारे में सवाल पूछने लगे। 
यह भी पढ़ें Aamir Khan ने ठुकरा दिया था फ्रीडम फाइटर वाला रोल, इस एक्टर ने किया और जीता नेशनल अवॉर्ड

डाइवोर्स की बात सुन अर्पिता ने क्या कहा

ये सुनकर आयुष हैरान रह गए। वो घर गए और घर पहुंचते ही पत्नी अर्पिता से पूछा क्या वो उन्हें तलाक दे रही हैं। ये अफवाह सुनते ही दोनों ठहाके मारकर हंसने लगे। इस किस्से के साथ ही आयुष शर्मा ने बताया कि उनकी पत्नी बहुत ही अच्छी क्रिटिक हैं। वो उनकी सभी फिल्में देखती हैं और एकदम सटीक रिव्यू देती हैं।
यह भी पढ़ें Ajay Devgn के साथ लॉन्च हुई थी ये एक्ट्रेस, अब बनेंगी उनकी मां! 3 साल पहले कर दिया था इंकार
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi
आयुष शर्मा ने ये भी कहा कि अर्पिता बहुत ही सपोर्टिव हैं। उनके करियर में बहुत ही उतार चढ़ाव आए मगर अर्पिता हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं। दोनों आज एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं और उनका तलाक नहीं हो रहा है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शादी के 10 साल बाद सलमान खान की बहन का होगा तलाक! बहनोई आयुष शर्मा ने दिया ये जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो