scriptLockdown के बीच Salman Khan-Jacqueline Fernandez के संग साइकलिंग का लुत्फ उठाते नजर आए, वीडियो हुआ वायरल | Salman is seen cycling with Jacqueline amidst lockdown | Patrika News
बॉलीवुड

Lockdown के बीच Salman Khan-Jacqueline Fernandez के संग साइकलिंग का लुत्फ उठाते नजर आए, वीडियो हुआ वायरल

फार्महाउस पर सलमान के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ भी हैं
सलमान (Salman Khan Cycling Video) काफी तेजी में सड़कों पर साइकिल चलाते दिखे

Jun 03, 2020 / 12:20 pm

Pratibha Tripathi

Salman Khan Cycling Video

Salman Khan Cycling Video

नई दिल्ली। लॉकडाउन की शुरूआत होते ही आवागमन के साधन पूरी तरह से बंद कर दिए गए थे जिससे लोग उसी जगह पर रहने को मजबूर हो चुका था जिस जगह पर वो गए थे। इन्हीं के बीच बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (salman khan panvel farmhouse) भी लॉकडाउन के चलते अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर फंसकर रह गए थे लेकिन इसके बाद भी सलमान (salman khan share video picture) अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़े रहे है और लगातार अपने वीडियो और फोटोज़ फैंस के साथ साझा करते रहे हैं। खास बात ये है कि फार्महाउस पर सलमान( salman khan jacqueline fernandez farmhouse) अकेले ही नही बल्कि उनका साथ देने के लिए अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ भी हैं। जिनकी तस्वीरे अभी हाल ही में वायरल हुई थी। सलमान खान के साथ उनके करीबी लोग भी पनवेल में ही रह रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सलमान खान (salman khan farmhouse) का पनवेल में स्थित फार्म हाउस काफी बड़ा होने के साथ सभी तरह की सुविधाओं से लैस है। यहां पर आकर सभी को काफी अच्छा लगता है। सलमान खान (Salman khan cycling video) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने घोड़े के साथ मस्ती करते हुए नज़र आए। अब सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो (Salman khan cycling at panvel) लॉकडाउन से काफी बोर होने के बाद बाहर की हवा लेने के लिए साइकलिंग का लुत्फ उठाते नज़र आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज़ भी पनवेल की सड़कों पर साइकिल चलाती दिख रही हैं। वीडियो में सलमान अपने कई और दोस्तों के साथ टी-शर्ट और शॉर्ट्स में साइकिल चलाते दिख रहे हैं। इस दौरान वो वहां अपने फैंस को हाथ हिलाकर हाय भी करते नज़र आ रहे हैं।

गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान ही सलमान खान ने कई गाने भी रिलीज़ किए हैं। जिसमें उन्होंने भाईचारे के संदेश के साथ अपनी आवाज़ में गाया हुआ गाना(salman khan song bhai bhai) ‘भाई भाई’ रिलीज़ किया, जिसे आखिरी बार वाजिद खान ने कंपोज किया था। यह गाना सलमान ने फार्महाउस पर ही शूट किया था। इसके अलावा उन्होंने जैकलीन के साथ ‘तेरे बिना’ और ‘प्यार करोना’ गाना भी हाल ही में रिलीज़ किया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Lockdown के बीच Salman Khan-Jacqueline Fernandez के संग साइकलिंग का लुत्फ उठाते नजर आए, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो