script‘रेस 4’ के लीड एक्टर का नाम आया सामने, कहानी भी हुई LEAK | Saif Ali Khan Film Race 4 lead actor name revealed by writer shiraz ahmed script also leak | Patrika News
बॉलीवुड

‘रेस 4’ के लीड एक्टर का नाम आया सामने, कहानी भी हुई LEAK

Race 4 Update: ‘रेस 4’ के राइटर ने राइटर शिराज अहमद ने फिल्म से जुड़ी कई चीजों का खुलासा कर दिया है। आइए लेटेस्ट अपडेट जानते हैं।

मुंबईSep 21, 2024 / 11:04 am

Gausiya Bano

RACE 4

रेस 4 लेटेस्ट अपडेट

Race 4 Movie Updates: बॉलीवुड की हिट मूवी में से एक रेस के चौथे पार्ट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म पर काम भी चल रहा है और आए दिन यह सुर्खियों में बनी रहती है। अब तक इसकी तीन फ्रेंचाइजी आ चुकी हैं, जिनपर फैंस का अच्छा रिस्पांस मिला था। अब इसके चौथे यानी रेस 4 को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है, जिसके बारे में जानकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

‘रेस 4’ में सैफ अली खान की होगी वापसी (Saif Ali Khan in Race 4)

रेस फिल्म में सैफ अली खान, अनिल कपूर, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कैटरीना कैफ जैसे सितारे शामिल थे। वहीं इसके सीक्वल में जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडीज और अमीषा पटेल थीं। इसके बाद रेस 3 में सैफ अली खान की जगह सलमान खान नजर आए थे, लेकिन अब रेस 4 में सैफ अली खान फिर से वापसी कर रहे हैं। रेस 4 में आपको सैफ अली खान देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें

खाना बनाते समय फेमस एक्ट्रेस पर गिरा खौलता तेल, शरीर पर पड़े छाले

‘रेस 4’ की कहानी (Race 4 Script)

फिल्म के राइटर शिराज अहमद ने रेस 4 को लेकर पुष्टि कर दी है। उन्होंने बताया कि रेस 4 की शूटिंग जनवरी, 2025 में शुरू हो जाएगी। मीडिया से बात करते हुए शिराज ने आगे कहा, “फिल्म रेस 4 की शूटिंग साल 2025 की शुरुआत में फ्लोर पर आएगी। स्क्रिप्ट लगभग लिखी जा चुकी है और कास्टिंग भी तय हो चुकी है। रेस 4 में हम दर्शकों को इसकी पहली दो फिल्मों की उसी दुनिया में वापस ले जाएंगे।” बता दें कि रेस और रेस 2 को अब्बास-मस्तान ने डायरेक्टर किया था, जबकि रेस 3 को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘रेस 4’ के लीड एक्टर का नाम आया सामने, कहानी भी हुई LEAK

ट्रेंडिंग वीडियो