scriptमाता सीता पर विवादित बयान के बाद Saif Ali Khan ने मांगी माफी, बीजेपी विधायक ने फिल्म आदिपुरुष को लेकर दी थी चेतावनी | saif ali khan apologises for controversial statement maa sita adipurus | Patrika News
बॉलीवुड

माता सीता पर विवादित बयान के बाद Saif Ali Khan ने मांगी माफी, बीजेपी विधायक ने फिल्म आदिपुरुष को लेकर दी थी चेतावनी

सैफ अली खान ने विवादित बयान के बाद मांगी माफी
रावण के कैरेक्टर को अच्छा दिखाने की कही थी बात
आदिपुरुष को लोग करने लगे बॉयकॉट

Dec 06, 2020 / 07:02 pm

Neha Gupta

Saif Ali Khan

Saif Ali Khan

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर चर्चाओं में हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म को लेकर एक विवादित बयान दे दिया था जिसकी वजह से वो बुरी तरह से ट्रोल होने लगे। सैफ फिल्म में रावण का किरदार निभाने वाले हैं और इसी को लेकर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया था जिसके कारण बवाल मच गया। सैफ ने कहा था कि वो रावण के कैरेक्टर को जस्टीफाई दिखाया जाएगा और माता सीता के अपरहण को न्यायोचित दिखाया जाएगा। राम और रावण की लड़ाई को सही दिखाया जाएगा। इसे लेकर लोगों ने सैफ के साथ फिल्म आदिपुरुष को बॉयकॉट करना शुरू कर दिया था। जिसके बाद अब सैफ ने माफी मांग ली है।

सैफ के बयान के बाद बीजेपी प्रवक्ता और विधायक राम कदम (Ram Kadam) ने भी एक स्टेटमेंट देकर चेतावनी दी थी। उन्होंने कई सारे ट्वीट कर लिखा था कि सैफ अली खान बहुत ही हैरान करने वाला बयान दिया है। उनके बयान से हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंची है। लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे, बॉलीवुड में लोगों की भावनाओं को आहत करना लगातार बढ़ता जा रहा है।

https://twitter.com/omraut?ref_src=twsrc%5Etfw

राम कदम ने आगे कहा कि हम ये देख रहे हैं कि हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के उद्देश्य से कई प्रयास किए जा रहे हैं। दूसरे धर्मों के बारे में वो ऐसा क्यों नहीं करते? मैं इसे एक हिंदू के रूप में कह रहा हूं कि हमारी भावनाओं को किसी भी कीमत पर चोट नहीं पहुंचनी चाहिए। सैफ अली खान ने कहा है कि रावण का किरदार अच्छा दिखाया जाएगा। सीता मां का अपरहण सही दिखाया जाएगा। रावण को मानवीय चेहरा दिखाया जाएगा और श्रीराम के खिलाफ उसका बदला होगा। इससे पहले डायरेक्टर ओम राउत ने तानाजी बनाई थी जिसे दुनियाभर से बहुत प्यार मिला था। उसमें हिंदू के गौरव को दिखाया गया था। लेकिन आदिपुरुष में अगर रावण का किरदार सही दिखाया गया और सीता मां के अपरहण को सकारात्मक तरीके से दिखाने की कोशिश की गई तो ऐसा हम नहीं होने देंगे।

https://twitter.com/hashtag/SaifAliKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद सैफ अली खान ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए माफी मांग ली। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की जानकारी दी गई है कि मेरे एक बयान से लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। मैं पूरी ईमानदारी से माफी मांगना चाहूंगा। भगवान राम मेरे लिए हमेशा से धार्मिकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं। आदिपुरुष में बुराई पर अच्छाई की जीत दिखाई जाएगी। फिल्म की पूरी टीम इसपर ही काम कर रही है।

https://twitter.com/hashtag/JaiShriRam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / माता सीता पर विवादित बयान के बाद Saif Ali Khan ने मांगी माफी, बीजेपी विधायक ने फिल्म आदिपुरुष को लेकर दी थी चेतावनी

ट्रेंडिंग वीडियो