scriptडांस करते-करते अचानक ऊपर से गिरीं रुबीना दिलैक, वीडियो देख अटक जाएंगी आपकी सांसे | rubina dilaik badly to fall on floor during dance practice watch video | Patrika News
बॉलीवुड

डांस करते-करते अचानक ऊपर से गिरीं रुबीना दिलैक, वीडियो देख अटक जाएंगी आपकी सांसे

टेलीविजन स्टार रुबीना दिलैक अपनी क्यूटनेस से सबको दीवाना बना देती हैं। इनका अनोखा अंदाज सबको भाता है। इसके साथ ही ये परफेक्शन के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों अदाकारा रुबीना टीवी रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में नजर आ रही हैं, लेकिन हाल ही में डांस प्रैक्टिस के दौरान उनके साथ हादसा हो गया, जिसे देख सब हैरान रह गए।

Oct 01, 2022 / 01:05 pm

Shweta Bajpai

rubina dilaik badly to fall on floor

rubina dilaik badly to fall on floor

रुबीना दिलैक जहां भी जाती हैं खुद को साबित करती हैं। हाल ही में अदाकारा ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आई थीं और अब रुबीना रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के लिए कड़ी मेहनत करती दिखाई दे रही हैं। इस शो में रुबीना एक से बढ़कर एक बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही हैं, लेकिन हाल ही में डांस प्रैक्टिस के दौरान हादसा हो गया और वो गिर गईं।
रुबीना दिलैक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख उनके फैंस घबरा गए हैं।अब आप सोच रहे होंगे कि आकिर इस वीडियो में ऐसा क्या है। दरअसल में ये वीडियो रुबीना के डांस रिहर्सल का वीडियो है, जिसमें वो ऊपर से गिर जाती हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो ट्रेनर्स की मौजूदगी में रुबीना खतरनाक स्टंट कर रही हैं। एक कपड़े की मदद से वो ऊपर से नीचे की ओर आ रही होती हैं, लेकिन अचानक उनका बैलेंस बिगड़ा जाता है और वो उल्टा गिर जाती हैं। हालांकि ट्रेनर उन्हें संभाल लेते हैं।

यह भी पढ़ें

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने पीएम मोदी का जताया आभार

https://twitter.com/hashtag/RubinaDilaik?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो को देखने के बाद साफ है कि जरा सी चूक इस दौरान रुबीना पर काफी भारी पड़ सकती थी। उनके सिर में चोट लग सकती थी, लेकिन वो बिल्कुल ठीक हैं। फैंस इस वीडियो को देख घबरा गए हैं। हालांकि कुछ उनके इस जस्बे की तारीफ भी कर रहे हैं।

एक्ट्रेस का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद फैंस उनकी सलामनती की लिए भगवान का शुक्रिया कर रहे हैं साथ ही अभिनेत्री से सावधानी बरतने की सलाह भी दे रहे हैं। रुबीना दिलैक बात करें तो ये अब तक वो कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं।
https://twitter.com/hashtag/RubinaDilaik?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रुबीना दिलैक ‘शक्ति’ और ‘छोटी बहू’ जैसे सीरियल की वजह से सुर्खियों में आई थीं। रुबीना के पास ‘बिग बॉस 14’ करने का ऑफर आया और उन्होंने हामी भर दी. ‘बिग बॉस 14’ में रुबीना ने लेडी बॉस के तौर पर अपना जलवा दिखाया। रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर बनीं। बिग बॉस के घर में रुबीना का एक अलग अंदाज देखने को मिला।
https://twitter.com/hashtag/RubinaDilaik?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रुबीना झलक दिखला जा सीजन 10 की अब शान बन गई हैं। एक एपिसोड में रुबीना ने जज की क्लास लगाई थी। रुबीना ब्लैक-बोर्ड और स्टिक लेकर मास्टरनी बन गई थीं। झलक के स्टेज पर रुबीना ने हिंदी की क्लास ली थी। उन्हें शो के जज से अटपटे सवाल पूछते देखा गया था।

यह भी पढ़ें

रणवीर सिंह को पिंक आउटफिट में देख लोगों का चकराया सिर

Hindi News / Entertainment / Bollywood / डांस करते-करते अचानक ऊपर से गिरीं रुबीना दिलैक, वीडियो देख अटक जाएंगी आपकी सांसे

ट्रेंडिंग वीडियो