scriptRARKPK BO Collection Day 11: अपनी लागत से अभी भी काफी दूर है आलिया-रणवीर की फिल्म, जानें अबतक का कुल कलेक्शन | Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 11 | Patrika News
बॉलीवुड

RARKPK BO Collection Day 11: अपनी लागत से अभी भी काफी दूर है आलिया-रणवीर की फिल्म, जानें अबतक का कुल कलेक्शन

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 11: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही है। यह ओएमजी 2 और गदर 2 की रिलीज से पहले और अधिक कलेक्शन करने की कोशिश कर रही है।

Aug 08, 2023 / 07:47 am

Adarsh Shivam

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 11:

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का 11वें दिन का कलेक्शन आया सामने

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 11: करण जौहर के डायरेक्शन में बनी रणवीर-आलिया की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है। जैसे वीकेंड में फिल्म ने अच्छी कमाई की थी वहीं, अब फिल्म की रफ्तार कम हो रही है। चलिए यहां जानते हैं ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने रविवार यानी रिलीज के 11वें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है?

100 करोड़ की कमाई कर चुकी है रणवीर-आलिया की फिल्म
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने अपनी रिलीज के 11वें दिन यानी सोमवार को 4.25 करोड़ रुपयों की कमाई की है। इसी के साथ इस फिल्म का कलेक्शन 109.33 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म ने 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। जबकि फिल्म का बजट 160 करोड़ का है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रोमांटिक केमेस्ट्री ने दर्शकों के दिलों को छुआ है। फिल्म को सिनेमाघरों में जमकर ऑडियंस मिल रही है। इसी के साथ ये फिल्म खूब नोट भी छाप रही है। फिल्म ने पहले हफ्ते 73.33 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं इस वीकेंड पर तो फिल्म ने कमाल कर दिया।

10वें दिन जबरदस्त रही कमाई
जहां दूसरे शनिवार को ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने 70.37 फीसदी का उछाल लेते हुए 11. 50 करोड़ का कारोबार किया तो वहीं फिल्म के 10वें दिन यानी रविवार की कमाई भी जबरदस्त रही है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के पास कमाई का इस हफ्ते और मौका है। शुक्रवार को सिनेमाघरों में ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ रिलीज होगी। इसके बाद ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की कमाई को झटका लग सकता है तब तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है।
160 करोड़ के बजट में बनीं करण जौहर के निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अलावा सुपरस्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को एंटरटेन कर है। इससे पहले ये स्टार्स ‘गली बॉय’ में भी नजर आए थे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / RARKPK BO Collection Day 11: अपनी लागत से अभी भी काफी दूर है आलिया-रणवीर की फिल्म, जानें अबतक का कुल कलेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो