scriptLok Sabha Election 2024: रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया ने डाला वोट, सोशल मीडिया पर कही दिल की बात | Riteish Deshmukh with wife Genelia cast vote in lok sabha election 2024 phase 3 | Patrika News
बॉलीवुड

Lok Sabha Election 2024: रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया ने डाला वोट, सोशल मीडिया पर कही दिल की बात

Lok Sabha Election 2024: रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया ने वोट डाल कर इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। कपल ने फोटो शेयर करते हुए लोगों से लोकतांत्रिक अधिकार को प्रयोग करने का आग्रह किया है।

मुंबईMay 07, 2024 / 03:24 pm

Kirti Soni

Riteish Deshmukh with wife Genelia cast vote

रितेश देशमुख और जेनेलिया

रितेश देशमुख और जेनेलिया ने लोगों से की अपील

एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया ने महाराष्ट्र के लातूर में वोट डालने के बाद इंस्टाग्राम पर लोगों से अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया। रितेश ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह वाइट और स्काई ब्लू कुर्ते में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा, “हमने वोट डाला है। क्या आपने वोट किया?”
जेनेलिया ने भी इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर की। फोटो में वह सिल्वर बॉर्डर वाली लाइट येलो कलर की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उन्होंने लिखा, “अपने लिए वोट करें। अपने भविष्य के लिए वोट करें। अपने देश के लिए वोट करें।”
Lok Sabha Election 2024

रितेश ने अपने पिता को किया याद

लातूर वह विधानसभा क्षेत्र है जिसका प्रतिनिधित्व रितेश के दिवंगत पिता विलासराव देशमुख, जो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री भी रहे थे, उन वर्षों में किया था जब वह राज्य की राजनीति में सक्रिय थे।
जेनेलिया की पोस्ट में, रितेश और वह अपनी मां वैशाली देशमुख के साथ मुस्कुराते हुए विलासराव देशमुख की तस्वीर के नीचे बैठे नजर आ रहे हैं। लातूर संसदीय सीट के लिए मुकाबला एनडीए के मौजूदा सांसद सुधाकर तुकाराम श्रंगारे और इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार कल्गे शिवाजी बंदप्पा के बीच है।

रितेश वर्कफ्रंट

रितेश, जिन्हें अब से पहले सफल मराठी फिल्म ‘वेद’ में देखा गया था, जल्द ही अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन के साथ ‘हाउसफुल 5’ में दिखाई देंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Lok Sabha Election 2024: रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया ने डाला वोट, सोशल मीडिया पर कही दिल की बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो