scriptकुछ ही घंटों में देश ने खोए दो चमकते सितारे Rishi Kapoor और Irrfan Khan, बड़े पर्दे पर साथ दिखाई दिए थे दोनों | Rishi Kapoor And Irrfan's Death Together Worked In The D-Day Film | Patrika News
बॉलीवुड

कुछ ही घंटों में देश ने खोए दो चमकते सितारे Rishi Kapoor और Irrfan Khan, बड़े पर्दे पर साथ दिखाई दिए थे दोनों

इरफान खान ( Irrfan khan ) के बाद दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) का भी हुआ देहांत
फिल्म D-day में दिखाई दिए थे दोनों अभिनेता साथ में

Apr 30, 2020 / 02:31 pm

Shweta Dhobhal

Irrfan Khan and Rishi Kapoor died

Irrfan Khan and Rishi Kapoor died

नई दिल्ली। इस वक्त पूरा देश कोरोनावायरस के संकट से जूझ रहा है। वहीं बॉलीवुड के दो चमकते सितारों की अचानक से हुई मौत से गम के काले बादल छा गए हैं। इरफान ( Irrfan Khan Death ) की मौत हुए कुछ घंटे ही बीते थे कि 67 साल के ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor Death ) के देहांत की खबर ने चारों तरफ हलचल मचा दी। इस वक्त पूरा देश दो दिग्गज कलाकारों के शोक में डूब चुका है। हैरानी की बात ये है कि दोनों ही अभिनेता कुछ समय पहले भयानक बीमारी कैंसर को मात देकर देश वापिस लौटे थे। कई बार दोनों की सेहत खराब होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया जाता था। इस बार दोनों ही अस्पताल में भर्ती तो हुए लेकिन हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गए।

https://twitter.com/hashtag/RishiKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसी बीच इरफान खान और ऋषि कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही है। ये तस्वीर तब की है जब ऋषि कपूर और इरफान खान फिल्म D-Day की ( Rishi Kapoor And Irrfan Film ) शूटिंग कर रह थे। साल 2013 में आई इस फिल्म में दोनों ही महान कलाकारों ने एक साथ बड़े पर्दे पर काम किया। बेशक इस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा प्यार नहीं मिला। लेकिन दोनों के काम को फिल्म में खूब पसंद किया गया। एक ही स्क्रीन पर इतने बड़े कलाकारों को साथ में देखना दर्शकों के लिए रोमांच से भरा नहीं था।

बॉलीवुड सिंगर अरमान मालिक ( Armaan Malik ) ने इरफान और ऋषि के देहांत पर दुख जताते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। ये सीन उनकी ही फिल्म D-Day का है। इस सीन को देख आज भी ऐसा महसूस हो रहा है। जैसे ये दो सितारें हमारे बीच आज भी मौजूद हैं। वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि बेशक ये स्टार्स आज हमारे बीच नहीं है लेकिन फिल्म जगत में इन दोनों को हमेशा इनके अभिनय के लिए याद किया जाएगा। लाखों लोग ऐसे हैं जिनके आइडल हैं ऋषि कपूर और इरफान खान। सोशल मीडिया पर देश-विदेश के कोने-कोने से लोग दुख जताते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कुछ ही घंटों में देश ने खोए दो चमकते सितारे Rishi Kapoor और Irrfan Khan, बड़े पर्दे पर साथ दिखाई दिए थे दोनों

ट्रेंडिंग वीडियो