scriptऋषि कपूर के निधन के बाद हुआ खुलासा, शादी के लिए रणबीर-आलिया इस शर्त को मानने के लिए भी थे तैयार | rishi kapoor agreed toprivate wedding function for ranbir kapoor, alia | Patrika News
बॉलीवुड

ऋषि कपूर के निधन के बाद हुआ खुलासा, शादी के लिए रणबीर-आलिया इस शर्त को मानने के लिए भी थे तैयार

ऋषि के निधन के बाद हुआ बड़ा खुलासा, इस शर्त पर भी रणबीर-आलिया की शादी के लिए थे तैयार। कही थी लोगों से माफी मांगने की बात….

May 14, 2020 / 11:11 am

भूप सिंह

rishi kapoor and ranbir kapoor

rishi kapoor and ranbir kapoor

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor ) का कैंसर के चलते 67 साल की उम्र में 30 अप्रेल को निधन हो गया। उनके निधन से पूरा कपूर खानदान और तमाम बॉलीवुड सेलेब्स गहरे सदमे में हैं। ऋषि की तीये की बैठक और तेरहवें पर रणबीर ( Ranbir kapoor ), आलिया ( Alia Bhatt ) और उनकी पत्नी नीतू कपूर ( Neetu Kapoor ) काफी इमोशनल नजर आए।

 

rishi kapoor and ranbir kapoor

रणबीर-आलिया की प्राइवेट शादी के लिए तैयार थे ऋषि
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषि कपूर इस दुनिया से जाने से पहले अपने बेटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी देखना चाहते थे। वे रणबीर और आलिया की प्राइवेट शादी के लिए भी तैयार थे, जिसमें कम से कम से लोग आएं। उनका कहना था कि अगर आलिया और रणबीर चाहे तो कम से कम लोगों की उपस्थिति में भी शादी के लिए तैयार हैं। दोनों की तरफ से 45 लोगों के साथ ही वह शादी के लिए हामी भर देंगे। इस किस्से को ऋषि कपूर की जीवनी खुल्लम खुल्ला लिखने वाली मीना अय्यर ने साझा किया है।

 

rishi kapoor and ranbir kapoor

रणबीर को पसंद है प्राइवेसी
मीना अय्यर ने बताया, ऋषि कपूर साहब ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अगर रणबीर प्राइवेसी वाली शादी करना चाहते हैं तो मैं इसके लिए बिल्कुल तैयार हूं। मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है। मैं केवल 45 लोगों की उपस्थिति में शादी कराने के लिए तैयार हूं। मैं अपने दोस्तों और शुभचिंतकों से रणबीर और आलिया की शादी में आशीर्वाद देने के लिए कहूंगा और उनसे आमंत्रित नहीं करने के लिए माफी मांग लूंगा। उन्हें मैं समझाने की कोशिश करूंगा कि मैंने क्यों नहीं आमंत्रित किया। मुझे उम्मीद है कि मान भी जाएंगे। मैं उन्हें समझाउंगा कि रणबीर एक प्राइवेसी को पसंद करते वाला शख्स है और मैं उसकी निजता का ख्याल रखता हूं।

 

देखना चाहते थे रणबीर-आलिया की शादी
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले साल से रिलेशन में होने को लेकर चर्चा में हैं। यह कपल बॉलीवुड के सबसे चर्चित कलप्स की लिस्ट में टॉप पर हैं। उनके फैंस दोनों की शादी देखने को लेकर बेकरार हैं। वे चाहते हैं कि यह कपल जल्द जल्द से शादी के बंधन में बंध जाए। रणबीर के पिता ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा भी यह थी, लेकिन उनके जीते जी ये पूरी नहीं हो सकी। बता दें कि ऋषि कपूर, आलिया को बहुत पसंद करते थे और इस पर वे खुलकर भी बोल चुके थे। वे न्यूयॉर्क में जब ऋषि का इलाज चल रहा था तो कई बार उनसे मिलने भी गई थी और अब उनके निधन के बाद भी आलिया, रणबीर कपूर के साथ निडरता से खड़ी नजर आ रही हैं। मंगलवार को ऋषि कपूर की 13वीं थी। इसमें आलिया और परिवार के लोगों सहित कई बड़े चेहरे शामिल हुए।

 

2 साल तक खूब लड़े ऋषि
30 अप्रेल को बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़ गए। वे करीब 2 साल कैंसर की बीमारी से डटकर लड़े, लेकिन आखिरकार वे कैंसर से जंग हार गए।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ऋषि कपूर के निधन के बाद हुआ खुलासा, शादी के लिए रणबीर-आलिया इस शर्त को मानने के लिए भी थे तैयार

ट्रेंडिंग वीडियो