scriptकोरोना संकट में Richa Chadha ने की जरूरतमंदों की मदद, बंटवाया राशन | Richa Chadha helped the needy in the Corona crisis, distributed ration | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोना संकट में Richa Chadha ने की जरूरतमंदों की मदद, बंटवाया राशन

रिचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Richa Chadha Instagram) से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने कुछ लोगों की मदद से जरूरतमंदों के बीच खाना बंटवाया।

May 11, 2020 / 04:01 pm

Sunita Adhikari

richa_chadha.jpg

Richa Chadha Delivers Food To The Needy

नई दिल्ली: कोरोना (Coronavirus) का प्रकोप देश में बढ़ता जा रहा है। आए दिन इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, जिसे देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाकर 17 मई कर दिया है। वहीं जब से कोरोना वायरस (Coronavirus) ने भारत में पैर पसारने शुरू किए थे, तभी से कई बॉलीवुड स्टार्स लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कोई जरूरतमंदों को खाना वितरण का काम कर रहा है तो कोई डोनेशन के जरिए मदद कर रहा है। अब एक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chadha) जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई हैं।
दरअसल, रिचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Richa Chadha Instagram) से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने कुछ लोगों की मदद से जरूरतमंदों के बीच खाना बंटवाया। रिचा के फैंस उनके इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वैसे यह पहली दफा नहीं है जब रिचा कोरोना की जंग में मदद के लिए आगे आई हों। इससे पहले भी रिचा ने एक गुरुद्वारे में फूड पैकेट्स डोनेट किए थे। यह गुरुद्वारा रोजाना मजदूरों को खाना खिलाने का काम करता है।
बता दें कि रिचा चड्ढा काफी टाइम से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। अली फजल और रिचा कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों ने इस साल का शादी का प्लान बनाया था। लेकिन अचानक ही कोरोना वायरस के दस्तक देने से रिचा और अली को शादी टालनी पड़ी। अब खबर है कि दोनों साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं।
वहीं बात करें कोरोना वायरस की तो भारत में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 67 हजार को पार कर गई है। कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 67,152 है। इनमें 44029 एक्टिव पेशेंट है। वहीं 2206 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। जबकि 20916 मरीज इस बीमारी से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। कोरोना का सबसे ज्यादा प्रभाव महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कोरोना संकट में Richa Chadha ने की जरूरतमंदों की मदद, बंटवाया राशन

ट्रेंडिंग वीडियो