scriptफिर बदली अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की ‘गुलाबो सिताबो’ की रिलीज डेट, जानिए कब होगी रिलीज | release date changed again of film gulabo sitabo | Patrika News
बॉलीवुड

फिर बदली अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की ‘गुलाबो सिताबो’ की रिलीज डेट, जानिए कब होगी रिलीज

पिछले दिनों इस फिल्म से अमिताभ और आयुष्मान का लुक जारी किया गया था। जिसमें 76 वर्षीय महानायक चेहरे पर चश्मा लगाए और सिर पर स्कार्फ बांधे लंबी दाढ़ी में ….

Dec 16, 2019 / 12:51 pm

Shaitan Prajapat

film gulabo sitabo

film gulabo sitabo

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की रिलीज डेट बदल गई है। अब यह मूवी अगले साल 17 अप्रेल को रिलीज होगी। इसका डायरेक्शन शुजीत सरकार कर रहे हैं। रोनी लहरी और शील कुमार मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी है। पहले यह नए साल 28 फरवरी को रिलीज होने वाली थी।
amitabh bachchan
पिछले दिनों इस फिल्म से अमिताभ और आयुष्मान का लुक जारी किया गया था। जिसमें 76 वर्षीय महानायक चेहरे पर चश्मा लगाए और सिर पर स्कार्फ बांधे लंबी दाढ़ी में दिख रहे हैं। इस लुक में वह बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं। वहीं, आयुष्मान शर्ट और पैंट पहने एकदम साधारण लग रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/AmitabhBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग लखनऊ में हुई है। इसकी कहानी मकान मालिक और किराएदार के बीच चलती रहने वाली खींचतान पर आधारित है। इसमें बिग बी एक खानदानी नवाब बने हैं। जिनकी हवेली में आयुष्मान किराएदार के रूप में रहने आते हैं। फिल्म की कहानी स्थानीय हास्य और गीतों से भरी है। जिसमें आम आदमी के दिन-प्रतिदिन के संघर्ष को दर्शाया गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा बिग बी ‘चेहरे’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे। वहीं, आयुष्मान ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में दिखाई देंगे।
amitabh bachchan

Hindi News / Entertainment / Bollywood / फिर बदली अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की ‘गुलाबो सिताबो’ की रिलीज डेट, जानिए कब होगी रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो