scriptRashmika Mandanna ने Tiger Shroff संग रोमांस करने की खबरों का बताया सच, कहा- ‘अफवाहें सही थीं’ | rashmika mandanna reacts to reports of doing film with tiger shroff | Patrika News
बॉलीवुड

Rashmika Mandanna ने Tiger Shroff संग रोमांस करने की खबरों का बताया सच, कहा- ‘अफवाहें सही थीं’

‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता के बाद साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही वो नेशनल क्रश रह चुकीं हैं। अब अदाकारा जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली हैं। बीच में खहर आई थी कि अदाकारा टाइगर श्रॉफ के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी। लगातार चल रही कयासबाजी के बाद आखिरकार खुद अदाकारा रश्मिका मंदाना ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है।

Jul 12, 2022 / 01:28 pm

Shweta Bajpai

rashmika mandanna reacts to reports of doing film with tiger shroff

rashmika mandanna reacts to reports of doing film with tiger shroff

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो टाइगर क साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना बूमरंग बनाते दिख रहे हैं। इस वीडियो के बाद ये तो साफ हो गया है कि दोनों जल्द साथ दिखने वाले हैं, लेकिन फिल्म में नहीं बल्कि दोनों ऐड शूट में साथ दिखेंगे।
एक्ट्रेस ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी (Rashmika Mandanna instagram story) पर शेयर करते हुए लिखा, ‘ये अफवाहें सच हैं…टाइगर श्रॉफ और मैंने हाल ही में एक ऐड के लिए शूट किया है। एक्टर के साथ काम करना कमाल का था।’ जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए टाइगर ने लिखा, ‘हाहा क्या फन शूट था! हमेशा की तरह कमाल कर दिया’।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1546764992284098561?ref_src=twsrc%5Etfw
देखते ही देखते ये वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। लोग इस वीडियो क खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना इन दिनों कई टॉप एक्टर्स के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हैं। अदाकारा के पास पाइपलाइन में थलापति विजय की अगली फिल्म वरिसु और अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 समेत बॉलीवुड की गुडबाय, मिशन मजनू और एनिमल जैसी फिल्में हैं। रश्मिका जल्द ही फिल्म ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं रश्मिका, करण जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण 7’ में भी नजर आएंगी, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।
वहीं टाइगर श्रॉफ की बात करें तो उन्होंने हाल में कृति सनोन के साथ विकास बहल की फिल्म गणपथ की शूटिंग पूरी की है। यह मूवी दिसंबर में रिलीज होने वाली है। टाइगर अली अब्बास जफर की बड़े मियां छोटे मियां का भी हिस्सा हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Rashmika Mandanna ने Tiger Shroff संग रोमांस करने की खबरों का बताया सच, कहा- ‘अफवाहें सही थीं’

ट्रेंडिंग वीडियो