scriptSidhu Moose Wala के बाद अब इस Rapper की गोली मारकर की हत्या! खेल-खेल में ऐसे बढ़ा विवाद | Rapper TakeOff Shot Dead after Sidhu Moose Wala | Patrika News
बॉलीवुड

Sidhu Moose Wala के बाद अब इस Rapper की गोली मारकर की हत्या! खेल-खेल में ऐसे बढ़ा विवाद

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद एक अब 28 साल के इस रैपर की खेल-खेल में जान ले ली गई। ये रैपर काफी कम समय में ही काफी फेमस हो गए थे। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद रैपर के फैंस सदमे मे हैं।

Nov 02, 2022 / 04:55 pm

Vandana Saini

Sidhu Moose Wala के बाद अब इस पर की गोली मारकर हत्या

Sidhu Moose Wala के बाद अब इस पर की गोली मारकर हत्या

ग्लोबर लेवल पर अपनी दमदार पहचान बनाने वाले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के हत्या को लेकर लगातार कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। इसी बीच एक और रैपर को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। सामने आ रही खबरों की माने तो मिगोस के जाने-माने रैपर टेकऑफ (TakeOff) की खेल-खेल में हत्या कर दी गई है। उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद उनके तमाम फैंस काफी निराश हैं और उनको सभी सोशल मीडिया के जरिए भावनात्मक श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि रैपर टेकऑफ को उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वे ह्यूस्टन में बॉलिंग कर रहे थे। इस घटना के समय उनके साथ वहां 2 और रैपर मौजूद थे।
https://twitter.com/SaycheeseDGTL/status/1587374626203746306?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/saint/status/1587405305528389633?ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही बताया जा रहा है कि फायरिंग के दौरान मौके पर ही रैपर टेकऑफ की मौत हो गई जबकि दूसरे रैपर कुआवो (Quavo) की हालत नाजुक बताई जा रही है। इसके अलावा ऑफसेट (Offset) भी गंभीर रूप से घायल हैं। 28 साल के टेकऑफ ने काफी कम उम्र में अपने हुनर से लोगों के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी। फैंस उनके रैप्स को खूब पसंद किया करते थे।

टेकऑफ का ऐसे जाना उनके फैंस और परिवार के लिए काफी दुखद है। ऐसे में उनके फैंस उनको लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए शौक व्यक्त कर रहे हैं। उनकी मौत की खबर से हर को सदमे में है। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कहा जाता है कि टेकऑफ को मिगोस का तीसरे नंबर का रैपर माना जाता था।

यह भी पढ़ें

जानें Shah Rukh Khan की इन हिट फिल्मों के पीछे का असली राज!

https://twitter.com/cooliestillcool/status/1587374189178134528?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/1YoungTakeoff?ref_src=twsrc%5Etfw

वेटलिफ्टर बॉक्स क्रिस जूनियर (Box Chris Junior) ने टेकऑफ की मौत पर अपनी श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए लिखा कि ‘टेकऑफ जमीन से जुड़े इंसान थे। वो कूल डूड थे। इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि वे अब हमारे बीच नहीं है। मुझे तकलीफ हो रही है कि मुझे ये सब लिखना पड़ रहा है। एक और ब्लैक स्टार की बिना वजह गोली मारकर हत्या कर दी गई। इंडस्ट्री में सचमुच बदलाव की जरूरत है’।

बता दें कि खबरों की माने तो घटना की शुरुआत तब हुई जब टेकऑफ डाइस खेल रहे थे। वहां पर कुछ लोगों के साथ खेल-खेल में उनका विवाद हो गया, जिसके बाद मामला काफी बढ़ गया और सामने वाली टीम के एक सदस्य ने टेकऑफस पर फायर कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना के समय वहां पर करीब 40-50 लोग मौजूद रहे होंगे, जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan की ‘Pathaan’ का दमदार टीजर आउट!

https://youtu.be/GcWGxWDvVC0

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Sidhu Moose Wala के बाद अब इस Rapper की गोली मारकर की हत्या! खेल-खेल में ऐसे बढ़ा विवाद

ट्रेंडिंग वीडियो