scriptपूजा भट्ट से ब्रेकअप के बाद की शादी, फिर हुआ तलाक, अब डेट कर रहे 51 साल के ये एक्टर | ranvir shorey birthday actor ex girlfriend pooja bhatt ex wife konkona sen now dating girls | Patrika News
बॉलीवुड

पूजा भट्ट से ब्रेकअप के बाद की शादी, फिर हुआ तलाक, अब डेट कर रहे 51 साल के ये एक्टर

Birthday Special: बॉलीवुड के इस बेहतरीन एक्टर का आज 52वां बर्थडे है। इस एक्टर की प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ काफी रोलर कोस्टर रही है। फिल्म जगत में 22 साल पूरे होने के बाद भी यह एक्टर मजदूरी करने को तैयार है।

मुंबईAug 18, 2024 / 09:24 am

Gausiya Bano

ranvir shorey birthday

रणवीर शौरी

Birthday Special: बॉलीवुड के शानदार एक्टर, जो आज अपना 52वां बर्थडे मना रहे हैं। हाल ही में ये अनिल कपूर होस्टेड शो बिग बॉस ओटीटी 3 में भी नजर आए थे। हम बात कर रहे हैं रणवीर शौरी की। रणवीर की पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव वाली रही है। ब्रेकअप के बाद उन्होंने शादी की, लेकिन बाद में उन्हें तलाक भी झेलना पड़ा। आज एक्टर के बर्थडे पर आइए उनकी लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें जानते हैं।

महेश भट्ट की बेटी के साथ रहा रिलेशनशिप

ranvir shorey ex girlfriend
रणवीर शौरी एक समय पर महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट के साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि, बाद में किसी वजह से दोनों का ब्रेकअ हो गया था। ब्रेकअप के बाद पूजा भट्ट को मनीष मखीजा से प्यार हुआ और उन्होंने शादी कर ली, लेकिन 2014 में दोनों अलग भी हो गए थे। वहीं रणवीर शौरी को एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा से दोबारा प्यार हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के काफी समय बाद साल 2010 में शादी की थी।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss फेम शिवानी कुमारी की ‘छोटी’ का निधन, बनाया मौत पर व्लॉग, रो-रोकर बुरा हुआ हाल

शादी के 10 साल बाद हो गया तलाक

रणवीर और कोंकणा ने शादी के 1 साल बाद अपने बेटे हारून शौरी का स्वागत किया। दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे थे, लेकिन साल 2015 में दोनों अलग रहने लगे और फिर जब दोनों के बीच चीजें सही नहीं हुई तो आपसी सहमति से उन्होंने 2020 में तलाक ले लिया। फिलहाल वह दोनों साथ मिलकर ही अपने बेटे की परवरिश करते हैं।
ranvir shorey with ex wife

क्या रणवीर शौरी करेंगे दूसरे शादी?

बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर निकलने के बाद रणवीर शौरी ने कई इंटरव्यू दिए। सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी दूसरी शादी को लेकर बात कही। दरअसल, शो में कंटेस्टेंट रही मनीषा खटवानी ने उनको लेकर एक प्रिडिक्शन किया था कि उन्हें जल्द ही प्यार मिलेगा। इसके बाद जब उनसे सवाल किया गया कि उनके लाइफ में कोई लड़की है या नहीं। इस पर रणवीर ने कहा, “अभी तो कोई नहीं है और अभी तो मैं फ्रीलांसिंग कर रहा हूं।” इसके बाद रणवीर ने रिलेशनशिप में फ्रीलांसिंग का मतलब बताया कि वह डेट कर रहे हैं, लेकिन रिलेशनशिप में नहीं हैं।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 18 Host: बदल गया बिग बॉस 18 का होस्ट! अब्दू रोजिक का नाम आया सामने, जानें ताजा अपडेट

रणवीर शौरी वर्कफ्रंट

रणवीर शौरी की हाल ही में एक वेब सीरीज आई है, जिसे ऑडियंस काफी पसंद कर रही है। इसका नाम ‘शेखर होम’ है। आप इस सीरीज को OTT प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देख सकते हैं। इसमें केके मेनन, रसिका दुगल, रणवीर शौरी और कौशिक सेन जैसे कलाकार हैं। इसके अलावा रणवीर शौरी ने अपने 22 साल के करियर में कई फिल्में की हैं। इनके नाम हैं- ‘जिस्म’, ‘लक्ष्य’, ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’, ‘खोसला का घोंसला’, ‘एक था टाइगर’, ‘बजाते रहो’, ‘हैप्पी एंडिंग’, ‘सिंह इज किंग’, ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘चांदनी चौक टू चाइना’।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पूजा भट्ट से ब्रेकअप के बाद की शादी, फिर हुआ तलाक, अब डेट कर रहे 51 साल के ये एक्टर

ट्रेंडिंग वीडियो