scriptसंजय लीला भंसाली के इस बड़े प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं ‘रणवीर सिंह’, किरदार पर ये बोले भंसाली! | Ranveer singh to Play Role in Sanjay Leela Bhansali's Baiju Bawra | Patrika News
बॉलीवुड

संजय लीला भंसाली के इस बड़े प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं ‘रणवीर सिंह’, किरदार पर ये बोले भंसाली!

Sanjay Leela Bhansali’s Baiju Bawra : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म में एक बार फिर दिख सकते हैं।

Oct 30, 2019 / 01:42 pm

rohit sharma

sanjay
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म में एक बार फिर दिख सकते हैं। रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भंसाली के साथ काम कर चुके रणवीर फिल्म ‘बैजू बावरा’ में मुख्य किरदार निभा सकते हैं।
View this post on Instagram

Ae Chikne 😉🤳🏾

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

फिलहाल फिल्म की कास्ट से पर्दा नहीं उठा है। फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने फिल्म दिवाली की घोषणा दिवाली पर की थी। बताया जा रहा है रणवीर भंसाली के पसंदीदा अभिनेता में से एक हैं ऐसे में वह फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका निभा सकते हैं।
View this post on Instagram

@loewe

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा में से एक हो सकती हैं। दोनों ही अभिनेत्रियों ने फिल्म रामलीला और बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह के साथ काम किया है। ऐसे में दोनों में किसी एक को ‘बैजू बावरा’ के लिए कास्ट किया जा सकता है। बताया जा रहा है ‘बैजू बावरा’ के लिए भंसाली ने अजय देवगन को तानसेन का किरदार ऑफर किया था जिसे करने से उन्होंने इनकार कर दिया है।
रिपोर्ट्स के अनुसार भंसाली का कहना है कि फिल्म बैजू बावरा के लिए रणवीर परफेक्ट हो सकते हैं। फिल्म के किरदार के अनुसार रणवीर के सिवा ये भूमिका कोई नहीं निभा सकता है। बता दें, बैजू बावरा एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म मशहूर गायक बैजू बावरा के जीवन पर आधारित होगी। बैजू बावरा एक गुमनाम गायक की कहानी है जो मुगल बादशाह अकबर के दरबारी नवरत्नों में से एक तानसेन से अपनी पिता की मृत्यु का बदला लेना चाहता है।
View this post on Instagram

😘🎂Happy Birthday Ranveer…

A post shared by Sanjay Leela Bhansali FanClub (@sanjayleelabhansali) on

Hindi News / Entertainment / Bollywood / संजय लीला भंसाली के इस बड़े प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं ‘रणवीर सिंह’, किरदार पर ये बोले भंसाली!

ट्रेंडिंग वीडियो