scriptकोरोना की वजह से घर में कैद रणवीर सिंह को याद आए पुराने दिन, बैक टू बैक पोस्ट की थ्रोबैक तस्वीरें | Ranveer Singh Post Throwback Photos On Social Media | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोना की वजह से घर में कैद रणवीर सिंह को याद आए पुराने दिन, बैक टू बैक पोस्ट की थ्रोबैक तस्वीरें

कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से बचने के लिए घर में कैद हुए रणवीर सिंह ( Ranveer Singh )
इंटरनेट पर पोस्ट कि थ्रोबैक तस्वीरें

Mar 21, 2020 / 10:44 am

Shweta Dhobhal

Ranveer shared throwback photos

Ranveer shared throwback photos

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) को फैलने से रोकने के लिए लोगों से अपील की जा रही है कि वो खुद को ज्यादा से ज्यादा घरों में रखें। वहीं बॉलीवुड ने पहले ही क्वॉरंटाइन की राह की ओर अपना क़दम बढ़ा दिया है। रोज़ाना कोई ना कोई एक्टर और एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हैं कि वो घर पर अपना समय कैसे बीता रहे हैं और खुद को कोरोनावायस से कैसे बचा रहे हैं। इसी बीच एक्टर रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) ने भी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। रणवीर ने अपने बचपन की तस्वीर भी शेयर की है।

View this post on Instagram

Chill at home @riticulousness

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) कोरोना के चलते घर में कैद हो गए है। घर में रहते हुए वो आजकल सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं। रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम पर अगर आप नज़र डालेंगे तो उन्होंने अपनी बचपन की कुछ यादों को ताज़ा करते हुए तस्वीर को पोस्ट किया है। उनकी इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कैसे छोटू रणवीर सिंह सोफे पर बैठे हैं। उनके चेहरे पर एक शरारत से भरी मुस्कुराहट भी दिखाई दे रही है।


वहीं रणवीर सिंह ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने एक प्ले के पोस्टर को भी शेयर किया है। ये पोस्टर उनके प्ले ‘कैरी ऑन एट द कीहोल’ ( Carry on at the keyhole ) का है। पोस्टर में रणवीर सिंह कोने में खड़े ब्लू टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। ये एक इंग्लिश प्ले था। इस पोस्टर को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा है कि “कभी उन दिनो को भुला नहीं पाऊंगा।”
View this post on Instagram

Laid back lyfe

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर पोस्ट की है। उनकी ये तस्वीर उनके एक पुराने फोटोशूट की है। इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में रणवीर सोफे पर लेटे नज़र आ रहे हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- “जिंदगी लेटी हुईं।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कोरोना की वजह से घर में कैद रणवीर सिंह को याद आए पुराने दिन, बैक टू बैक पोस्ट की थ्रोबैक तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो