scriptRanbir Kapoor ने स्कूल में महिला टीचर से की ऐसी शर्मनाक हरकत, मां Neetu Kapoor को भी होना पड़ा था शर्मिंदा | ranbir kapoor used to sit under table in school to look at his teacher | Patrika News
बॉलीवुड

Ranbir Kapoor ने स्कूल में महिला टीचर से की ऐसी शर्मनाक हरकत, मां Neetu Kapoor को भी होना पड़ा था शर्मिंदा

रणबीर कपूर ने की महिला टीचर से ऐसी शरारत, सुनकर नीतू को होना पड़ा था शर्मिंदा….

May 12, 2020 / 12:52 pm

भूप सिंह

ranbir kapoor

ranbir kapoor

अभिनेता रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) के पिता ऋषि कपूर का 30 अप्रेल को कैंसर के चलते निधन हो गया। ऋषि ( Rishi Kapoor ) की अंतिम इच्छा थी कि वह अपने बेटे की शादी के बाद अपने पोते-पोतियों के साथ खेले। लेकिन उनकी ये इच्छा अधूरी रही और वे इस दुनिया को अलविदा कह गए। अब रणबीर कपूर अपने स्कूल के दिनों में की गई मस्ती और शरारतों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बचपन का एक किस्सा शेयर किया था जिसमें बताया कि वह बचपन में कितने ज्यादा नटखट थे।

 

ranbir kapoor

टीचर के पैरों को देखते थे छुपकर
रणबीर ने बताया कि मेरे स्कूल में सभी टीचर्स साड़ी पहनकर आती थीं, लेकिन उनमें से एक टीचर ऐसी भी थी जो स्कर्ट पहनकर आती थीं। मैं उनके पैरों को देखने के लिए मेज के नीचे घुस जाता था। उस समय मैं सिर्फ 8 साल का था। मेरी शर्मिंदा करने वाली इस हरकत के बाद टीचर्स ने मेरी मां को नीतू कपूर को स्कूल बुलाया और बताया कि रणबीर मेज के नीचे बैठ कर उनकी टांगों को घूरते रहते हैं। इस घटना ने रणबीर को बहुत शर्मिंदगी महसूस कराई थी और बिना कुछ सफाई दिए वो सिर झुका कर खड़े रहे थे।

 

ranbir kapoor

जल्द रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’
बात करें रणबीर की आने वाली फिल्मों की तो वे जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर और महानायक अमिताभ बच्चन एक साथ नजर आएंगे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Ranbir Kapoor ने स्कूल में महिला टीचर से की ऐसी शर्मनाक हरकत, मां Neetu Kapoor को भी होना पड़ा था शर्मिंदा

ट्रेंडिंग वीडियो