scriptमहाराष्ट्र में सरकार बनने के बाद राखी सावंत का एक दिन पहले का वीडियो हुआ वायरल, कहा था- मोदीजी आए गए तो सब… | rakhi sawant video on maharashtra politics CM devendra fadnavis | Patrika News
बॉलीवुड

महाराष्ट्र में सरकार बनने के बाद राखी सावंत का एक दिन पहले का वीडियो हुआ वायरल, कहा था- मोदीजी आए गए तो सब…

राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल

Nov 23, 2019 / 04:50 pm

Sunita Adhikari

rakhi_sawant.jpg
नई दिल्ली: राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। देश में हो रही हर घटना पर राखी अपना रिएक्शन जरूर देती हैं। ऐसे में महाराष्ट्र में हुए सबसे बड़े राजनीतिक उलटफेर पर भी राखी ने प्रतिक्रिया दी है। राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। राखी इस वीडियो में वह कह रही हैं- ”नमस्कार दोस्तों। बहुत दिनों के बाद में मुंबई में हूं। ऑटो में बैठी हूं बहुत मजा आ रहा है। ये मेरी जन्मभूमि कर्मभूमि है। लेकिन यहां आकर इतना दुख हो रहा हैं क्योंकि अभी तक यहां का मुख्यमंत्री नहीं बना। जब राखी सावंत बोल देती है तो बोल देती है।”
View this post on Instagram

A post shared by rakhi sawant (@rakhisawant2511) on

राखी आगे कहती हैं कि मैंने बोला उद्धव ठाकरे को सीएम बना दो। शिवसेना और पवार साहब आप लोग आपस में लड़ो मत। सोनिया गांधी जी फटाफट आपस में मेल मिलाप कर लो। फिर अगर मोदीजी आ गए तो फिर खत्म हो जाएगा सबकुछ। ये मौका भी नहीं मिलेगा। इसलिए जल्द से जल्द निर्णय लो। सबको मिल बांट के मिलेगा सबकुछ। लगता है कि राखी की बाकी की बातें सच हों न हों लेकिन ये वाली बात सच साबित हो ही गई है।
devendra_1.jpg
बता दें कि महाराष्ट्र में शनिवार सुबह भारतीय राजनीति का सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला। शनिवार सुबह बीजेपी ने एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बना ली। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने देवेंद्र फडणवीस को सीएम पद की शपथ दिलाई। वहीं अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। शपथ लेने के बाद देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने स्पष्ट जनादेश दिया था। हमारे साथ लड़ी शिवसेना ने उस जनादेश को नकार कर दूसरी जगह गठबंधन बनाने का प्रयास किया। महाराष्ट्र को स्थिर शासन देने की जरूरत थी। महाराष्ट्र को स्थायी सरकार देने का फैसला करने के लिए अजित पवार को धन्यवाद।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / महाराष्ट्र में सरकार बनने के बाद राखी सावंत का एक दिन पहले का वीडियो हुआ वायरल, कहा था- मोदीजी आए गए तो सब…

ट्रेंडिंग वीडियो