scriptRaid 2 New Release Date: अजय देवगन की फिल्म ‘रेड 2’ की बदल गई रिलीज डेट, डायरेक्टर ने बताया अब कब आएगी फिल्म | raid 2 new release date revealed by rajkumar gupta ajay devgn ritesh deshmukh vaani kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

Raid 2 New Release Date: अजय देवगन की फिल्म ‘रेड 2’ की बदल गई रिलीज डेट, डायरेक्टर ने बताया अब कब आएगी फिल्म

Raid 2 New Release Date: अजय देवगन की फिल्म ‘रेड 2’ की रिलीज डेट बदल गई है। फिल्म डायरेक्टर ने इसकी नई रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी शेयर की है।

मुंबईAug 07, 2024 / 04:55 pm

Gausiya Bano

raid 2 reelase date

‘रेड 2’ की बदल गई रिलीज डेट

Raid 2 New Release Date: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रेड 2’ से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। इस फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है। अब फैंस को ‘रेड 2’ के लिए लंबा इंतजार करना होगा। पहले यह फिल्म इसी साल 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। आइए आपको बताते हैं कि अब मेकर्स की फिल्म को लेकर क्या प्लानिंग है।

‘रेड 2’ कब होगी रिलीज?

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘रेड 2’ के डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता ने यह कंफर्म कर दिया है कि ‘रेड 2’ अब 15 नवंबर, 2024 को नहीं रिलीज होगी। उन्होंने बताया कि अब अजय देवगन की फिल्म ‘रेड 2’ अगले साल की शुरुआत में रिलीज की जाएगी। इसी के साथ उन्होंने कहा कि ‘रेड 2’ की कंफर्म रिलीज डेट अभी फिक्स नहीं है क्योंकि यह मेकर्स ही मिलकर तय करेंगे, लेकिन यह 2025 के शुरू में ही रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय देवगन के खिलाफ रितेश देशमुख नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन की Shaitaan 2 पर काम हुआ शुरू, आर माधवन का फिर चलेगा जादू?

फिल्म ‘रेड 2’ की स्टारकास्ट

राजकुमार गुप्ता के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘रेड 2’ में अजय देवगन के अलावा रितेश देशमुख और वाणी कपूर लीड रोल में हैं। रितेश देशमुख इसमें नेगेटिव रोल निभा रहे हैं, वहीं इसके पहले पार्ट में सौरभ शुक्ला ने खलनायक का रोल निभाया था। बता दें कि फिल्म ‘रेड’ साल 2018 में रिलीज हुई थी, जिसका डायरेक्शन राजुकमार गुप्ता ने ही किया था। यह फिल्म उस साल की हिट फिल्मों में से एक थी।

यह भी पढ़ें

हो गया कंफर्म, फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ से बाहर नहीं हुए संजय दत्त, निभाएंगे ये किरदार

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्में

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इसमें ‘सिंघम अगेन’, ‘शैतान 2’, ‘दे दे प्यार दे 2’ और ‘सन ऑफ सरदार 2’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Raid 2 New Release Date: अजय देवगन की फिल्म ‘रेड 2’ की बदल गई रिलीज डेट, डायरेक्टर ने बताया अब कब आएगी फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो