scriptप्रियंका चोपड़ा के ग्लैमरस लुक को देख फैंस के उड़ गए होश, दो लाख का हैंडबैग फ्लॉन्ट करते आई नजर | Priyanka chopra flaunt her expensive fendi bag | Patrika News
बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा के ग्लैमरस लुक को देख फैंस के उड़ गए होश, दो लाख का हैंडबैग फ्लॉन्ट करते आई नजर

बॉलीवुड ब्यूटी क्वीन प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लंदन में हैं। और लंदन की सड़कों पर वो खास अंदाज के साथ नजर आई हैं।

Jul 16, 2021 / 07:16 pm

Pratibha Tripathi

Priyanka chopra flaunt

Priyanka chopra pics viral

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद से अपने पति निक जोनस के साथ लॉस एंजेलिस में रह रही हैं। और बॉलीवुड की फिल्मों के साथ साथ वो हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का जलवा दिखा रहीहै। अभीहाल ही में प्रियका को London की सड़कों पर देखा गया है। जहां पर उनके स्टाइलिश लुक को देख फैंस भी कायल हो गए है।

priyanka11.jpg

दरअसल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लंदन में हैं। और लंदन की सड़कों पर वो खास अंदाज के साथ नजर आई हैं।

priyanka22.jpg

प्रियंका के इस ग्लैमरस लुक को देख फैंस के होश उड़ गए है। वायरल हो रही तस्वीर में प्रियंका अपना महंगा बैग फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं।

priyanka33.jpg

प्रियंका ने फ्लॉन्ट किया ‘फेंदी’ का बैग

लदंन की सड़क पर चलते प्रियंका की ये तस्वीरें काफी सुर्खिया बटोर रही है। इन तस्वीरों में प्रियंका के हाथ में ब्राउन कलर का बेहद खूबसूरत सा बैग नजर आ रहा है जो काफी महंगा है। ये बैग इटली के मशहूर ब्रांड फेंदी का बैग है। इस फोटोज़ के कैप्शन प्रियंका ने फेंदी को उनके लेटेस्ट कलेक्शन के लिए बधाई दी है।

priyankacover_pics.jpg

कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

प्रियंका ने जिस फेंदी का बैग को केरी किया है उसकी कीमत जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। इटंरनेट पर इसकी कीमत 2650 US डॉलर यानी करीब 1.97 लाख रुपए है। प्रिंयका जब विंबलडन मुकाबला देखने पहुंची थी तब भी उन्होंने इसी बैग को केरी किया था। जो काफी चर्चा में था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / प्रियंका चोपड़ा के ग्लैमरस लुक को देख फैंस के उड़ गए होश, दो लाख का हैंडबैग फ्लॉन्ट करते आई नजर

ट्रेंडिंग वीडियो