script‘फैशन’ में काम नहीं करना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा, मधुर भंडाकर ने दी थी ये धमकी | Priyanka Chopra did not want to do Madhur Bhandarkar fashion Film | Patrika News
बॉलीवुड

‘फैशन’ में काम नहीं करना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा, मधुर भंडाकर ने दी थी ये धमकी

प्रियंका ने बताया था कि जहां मुझे इस फिल्म में एक्टिंग करने से डर लग रहा था। वहीं, मधुर भंडारकर ने उन्हें साफ धमकी दे दी कि अगर वो फिल्म नहीं करेंगी तो वो…

Nov 16, 2021 / 05:27 pm

Archana Pandey

Priyanka Chopra did not want to do Madhur Bhandarkar fashion Film

Priyanka Chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं और फैशन आइकॉन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कि फिल्म ‘फैशन’ (Fashion) आपको जरूर याद होगी। इस सुपरहिट फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड में भी मिल चुका है, ये फिल्म देसी गर्ल की जिंदगी की सबसे सक्सेसफुल फिल्मों से एक है।
लेकिन क्या आप जानते हैं कभी प्रियंका इस फिल्म को नहीं करना चाहती थीं और उन्होंने काम करने से मना भी कर दिया था। फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने उन्हें इसके लिए धमकी भी दी थीं। इस बात का खुलासा खुद प्रियंका ने किया था।
priynka6.jpg
मेरा खुद पर उतना कॉन्फिडेस था नहीं था

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटव्यू में बताया था कि ”मैंने सबसे पहले फैशन के लिए मना कर दिया था, क्योंकि उस वक्त मुझे फिल्म जगत में आए हुए 3-4 साल ही हुए थे। मधुर भंडारकर ने जब मुझे उस फिल्म का प्रोपोजल दिया था, तब मेरा खुद पर उतना कॉन्फिडेस था नहीं था। जिसके कारण मैंने मधुर सर को फिल्म करने के लिए मना कर दिया था।
प्रियंका ने बताया था कि जहां मुझे इस फिल्म में एक्टिंग करने से डर लग रहा था। वहीं, मधुर भंडारकर ने उन्हें साफ धमकी दे दी कि अगर वो फिल्म नहीं करेंगी तो वो खुद भी फिल्म नहीं बनाएंगे। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने मधुर भंडारकर से कहा था कि मैं उनकी आभारी हूं कि आपने मुझपर यकीन किया।
प्रियंका ने ये भी बताया था कि कहा कि वो अपने करियर में एक तरह का काम नहीं करना चाहती, क्योंकि वो उसे करते-करते काफी बोर हो जाती हैं। इसलिए वो हर वक्त कोई नई और अलग तरह की स्क्रिप्ट चुनती हैं। मैं हमेशा चाहती हूं कि मुझे कुछ नया और अलग काम करने का मौका मिले।
आपको बता दें कि 2008 में आई फिल्म फैशन में प्रियंका चोपड़ा के अलावा कंगना रनौत और मुग्धा गोडसे, अरबाज खान, रोहित रॉय, हर्ष छाया, अर्जन बाजवा जैसे एक्टर्स भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें

जब शिल्पा शेट्टी की इस हरकत पर जोर-जोर से रोने लगे सलमान, फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला था

https://youtu.be/_Nhpu5iU56A

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘फैशन’ में काम नहीं करना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा, मधुर भंडाकर ने दी थी ये धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो