scriptशादी के बाद इन एक्ट्रेसेस को पति से मिली थी ये खास ‘मुंह दिखाई’, करोड़ो के गिफ्ट मिले मुंह दिखाई पर | Priyanka Chopra Ankita Lokhande Gets An Expensive Gift In Muh Dikhai | Patrika News
बॉलीवुड

शादी के बाद इन एक्ट्रेसेस को पति से मिली थी ये खास ‘मुंह दिखाई’, करोड़ो के गिफ्ट मिले मुंह दिखाई पर

सेलेब्स अपनी शादी में जमकर ख़र्च करते हैं। शादी के हर फंक्शन से लेकर हनीमून डेस्टिनेशन तक अक्सर यह सुर्ख़ीयों में बने रहते हैं। चलिए जानते हैं सेलेब्स को शादी के बाद मुंह दिखाई में अपने पति से क्या गिफ़्ट मिला हैं।

Mar 09, 2022 / 10:01 am

Manisha Verma

Priyanka Chopra Ankita Lokhande Gets An Expensive Gift In Muh Dikhai

Priyanka Chopra Ankita Lokhande Gets An Expensive Gift In Muh Dikhai

बॉलीवुड सेलेब्स हो या हॉलीवुड सेलेब्स हो अपनी शादी में जमकर ख़र्च करते हैं। प्री वेडिंग से लेकर वेडिंग तक तमाम आयोजन होते हैं। शादी हो या शादी के बाद का हनीमून डेस्टिनेशन अक्सर सुर्ख़ीयों में बना रहता हैं। इतना होने के बावजूद भी ओकेजन ख़त्म नहीं होता। इसके बाद आता है मुहं दिखाई का रस्म । तो चलिए जानते हैं आख़िर सेलेब्स ने अपनी बीवियों को मुंह दिखाई में क्या दिया।
अंकिता लोखंड हो या श्रद्धा आर्य तक इन लोगों ने पिछले साल अपनी शादी से ख़ूब सुर्खियां बटोरी हैं। इन एक्टर्स ने शादी की हर रस्म से लेकर हनीमून तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। तो चलिए जानते हैं। आख़िर एक्ट्रेस को अपने मुंह दिखाई पर क्या मिला।
प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड और हॉलीवुड क्वीन प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस से शादी की है। शादी के बाद निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को एक घर गिफ़्ट में दिया था जिसकी क़ीमत क़रीबन 144 करोड़ रुपये बताई जाती हैं।
श्रद्धा आर्या
कुंडली भाग्य फ़ेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने दिल्ली बेस्ड नौसेना अधिकारी राहुल शर्मा नागल से शादी की हैं। आपको बता दे श्रद्धा आर्या की शादी ख़ूब सुर्ख़ीयों में रही थी। शादी के बाद श्रद्धा को डायमंड नेकलेस और रिंग मुंह दिखाई में उनके पति ने दिया था।
अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने दिसंबर में शादी की थी। इनकी शादी की हरेक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा दी थी। बता दें कि शादी के बाद अंकिता को विक्की ने मालदीव में पच्चास करोड़ का बंगला मुंह दिखाई पर दी थी।
राहुल वैद्य
बिग बॉस के फ़ेमस कंटेस्टेंट रहे राहुल वैद्य बिग बॉस से निकलने के बाद ही दिशा परमार से शादी रचा ली थी। इन्होंने शादी के बाद अपनी पत्नी को मुंह दिखाई पर हैंड कास्ट बनवाया और इस प्यार की निशानी को फेम करवा कर दिशा को गिफ़्ट किया था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शादी के बाद इन एक्ट्रेसेस को पति से मिली थी ये खास ‘मुंह दिखाई’, करोड़ो के गिफ्ट मिले मुंह दिखाई पर

ट्रेंडिंग वीडियो