scriptगणेश चतुर्थी के दिन रिलीज हुआ ‘कुबेर’ का पोस्टर, लुक को लेकर चर्चा में धनुष और नागार्जुन | Poster of Kuber released on Ganesh Chaturthi Dhanush and Nagarjun in discussion about the look | Patrika News
बॉलीवुड

गणेश चतुर्थी के दिन रिलीज हुआ ‘कुबेर’ का पोस्टर, लुक को लेकर चर्चा में धनुष और नागार्जुन

फिल्म के आकर्षण को बढ़ाते हुए, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद इसका साउंडट्रैक तैयार करेंगे। इसमें रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मुंबईSep 07, 2024 / 06:51 pm

Vikash Singh

शनिवार को गणेशोत्सव के अवसर पर आगामी फिल्म ‘कुबेर’ का नया पोस्टर जारी किया गया। पोस्टर में सुपरस्टार धनुष और नागार्जुन अक्किनेनी एक ही दिशा में देखते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर के अनुसार दोनों बिल्कुल अलग दुनिया के लग रहे हैं। 
फिल्म के निर्माताओं ने पोस्टर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “टीम की ओर से सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं। बेहतरीन फिल्म ‘कुबेर’ को देखने के लिए तैयार हो जाइए।”
kubera movie
पोस्टर में धनुष पूरी दाढ़ी, लंबे बाल के साथ एक नए लुक में नजर आ रहे हैं, जो उनके किरदार की यात्रा के बारे में जिज्ञासा को जगाता है, वहीं नागार्जुन अक्किनेनी अपनी उपस्थिति के जरिये चौंकाते हैं। उनकी प्रभावशाली अभिव्यक्ति कथानक के इर्द-गिर्द रहस्य को और गहरा कर देती है।
पोस्टर पूरी तरह से एक मनोरंजक कहानी के लिए माहौल तैयार करता है, जो इन नायकों की विपरीत दुनिया की झलक पेश करता है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित ‘कुबेर’ एक सामाजिक-ड्रामा है और इसे तमिल और तेलुगु दोनों में बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद साउंडट्रैक तैयार करेंगे

फिल्म के आकर्षण को बढ़ाते हुए, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद इसका साउंडट्रैक तैयार करेंगे। इसमें रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
पहले, निर्माताओं ने धनुष के अकेले पोस्टर का अनावरण किया था। उन्हें दाढ़ी के साथ देखा जा सकता है और वह एक दीवार के खिलाफ खड़े होकर कैमरे में देखकर मुस्कुरा रहे हैं। दीवार पर भगवान शिव को अपनी पत्नी पार्वती के रूप अन्नपूर्णा से भिक्षा लेते हुए दिखाया गया है। यह फिल्म धनुष और शेखर कम्मुला के बीच पहला प्रोजेक्ट है जो ‘हैप्पी डेज’, ‘लव स्टोरी’ और ‘गोदावरी’ जैसी तेलुगु फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / गणेश चतुर्थी के दिन रिलीज हुआ ‘कुबेर’ का पोस्टर, लुक को लेकर चर्चा में धनुष और नागार्जुन

ट्रेंडिंग वीडियो