scriptPoonam Pandey ने Instagram पर फिर किया चौंकाने वाला पोस्ट, फैंस हुए आगबबूला | Poonam Pandey again made a shocking post on Instagram | Patrika News
बॉलीवुड

Poonam Pandey ने Instagram पर फिर किया चौंकाने वाला पोस्ट, फैंस हुए आगबबूला

Poonam Pandey Instagram latest Post: बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक और सनसनीखेज पोस्ट शेयर किया है। जिसमें किसी नए खुलासे को लेकर बात की गई है। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि पूनम अब आगे क्या करने वाली हैं?

Feb 18, 2024 / 05:36 am

Saurabh Mall

poonam_pandey_instagram_latest_post_viral.jpg

Poonam Pandey Instagram latest Post

Poonam Pandey Instagram latest Post: बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन गई हैं। उनके ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट ‘इंस्टाग्राम’ (Instagram) पर देर शाम शनिवार को एक नया पोस्ट शेयर किया गया है। जिसमें नए खुलासे को लेकर बात की गई है। ऐसे में नेटीजेंस को समझ नहीं आ रहा है कि पूनम अब आगे क्या करने वाली हैं? कुछ लोगों ने पूनम के इस नए पोस्ट पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। आइए बताते हैं पूनम ने आखिर पोस्ट में ऐसा क्या लिखा जिससे फैंस नाराज हो गए हैं।
poonam_pandey_new_post.jpg
ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट ‘इंस्टाग्राम’ (Instagram) पर पूनम ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा, “सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी.” अब लोगों को यही बात नहीं समझ आ रही कि पूनम कौन सी सच्चाई की बात कर रही हैं। उनके पोस्ट पर जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘अब बोलेगी मैं सच में मर चुकी हूँ’ दूसरे ने लिखा, ‘और भी कुछ बोलना बचा है क्या?’ तीसरे ने लिखा, ‘पूनम अब तुम्हें मरना ही होगा. हम श्रद्धांजलि वापस नहीं ले सकते’ एक और यूजर ने लिखा, ‘अब कौन सा प्रैंक कर रही हो डर लग रहा है. पूनम पांडे स्टंट गर्ल.’
ये भी पढ़ें: उर्फी स्टाइल में दिखीं जरीन खान, बेढंगी पहनावे को लेकर हो रही है ‘थू थू’, देखें वीडियो

दरअसल पूनम पांडे की ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट ‘इंस्टाग्राम’ (Instagram) पर 2 फ़रवरी के एक पोस्ट में कहा गया, कि उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत गई हैं। ऐसे में यह खबर सबके लिए शॉकिंग थी। लेकिन जब पूनम ने सामने आकर खुलासा किया की वह जिंदा हैं। उन्होंने ये सब जागरूकता फैलाने के लिए किया था। जिसके बाद उनकी काफी किरकिरी हुई। कई बड़े टीवी स्टार्स ने उन्हें खरीखोटी सुनाई थी। ऐसे में पूनम को लेकर एक बार फिर अफवाहों गर्म है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Poonam Pandey ने Instagram पर फिर किया चौंकाने वाला पोस्ट, फैंस हुए आगबबूला

ट्रेंडिंग वीडियो