scriptPasoori रिमेक को ट्रोल करने वाले यूजर्स पर सिंगर शे गिल ने निकाली भड़ास, बोलीं- नहीं पसंद तो मत सुनो | pasoori remake singer shaegill breaks silence on trolling over pasoor | Patrika News
बॉलीवुड

Pasoori रिमेक को ट्रोल करने वाले यूजर्स पर सिंगर शे गिल ने निकाली भड़ास, बोलीं- नहीं पसंद तो मत सुनो

Satyaprem Ki Katha: फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के गाने ‘पसूरी नु’ पर अब ऑरिजनल गाने ‘पसूरी’ की सिंगर शे गिल का रिएक्शन आया है। वहीं, साथ में उन्होंने ट्रोलर्स से भी अपील की है। आईये जानते हैं क्या कहा उन्होंने।

Jun 29, 2023 / 10:28 am

Priyanka Dagar

msg891835523-25975.jpg

पसूरी गाने की ऑरिजनल सिंगर शे गिल का आया रिएक्शन

Satyaprem Ki Katha: पसूरी का रीमेक सोशल मीडिया पर रिलीज के दिन से चर्चा में बना हुआ है। गाने की रिलीज के पहले मेकर्स को उम्मीद थी कि रिक्रिएशन साल 2022 में आए ओरिजिनल सॉन्ग वाला जादू चलाएगा, लेकिन उनकी स्ट्रैटेजी पर पानी तब फिर गया जब गाना पसूरी नु की ट्रोलिंग शुरू हो गई। ट्रोलिंग इतनी बढ़ गई कि शे गिल को सामने आना पड़ा और अपना पक्ष रखना पड़ा।
क्या बोलीं शे गिल ?
शे गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो पसूरी के रीमेक पर अपनी बात रखते हुए नजर आईं। शे गिल ने कहा, “मैंने ये वीडियो इसलिए बनाया है, क्योंकि मुझे पसूरी के रीमेक पर बात करनी थी। मुझसे कई लोग ये सवाल पूछ रहे हैं कि क्या ये मेरा फैसला था तो मैं बता दूं कि ये मैंने तय नहीं किया। गाने के राइट्स मेरे पास नहीं है, इसलिए मैंने इसे नहीं बेचा है। ये मेरे हाथ में नहीं है।”
फैंस से की रिक्वेस्ट
शे गिल ने फैंस से ट्रोलिंग ना करने की अपील करते हुए आगे कहा, “गाने को लेकर आप लोगों सोशल मीडिया पर जो ट्रोलिंग कर रहे हैं वो सही नहीं है। किसी के बारे में ऐसा नहीं कहना चाहिए। अगर आप को गाना पसंद नहीं है तो आप इसे मत सुनिए या फिर इसे एक रेंडिशन की तरह लीजिए। अगर कुछ पसंद नहीं आता है तो आप घर में बुराई करते हैं, ये फिर भी ठीक है, लेकिन पब्लिक प्लेटफॉर्म पर किसी की फजीहत करना अच्छी बात नहीं है। प्लीज ऐसा मत किए।”
ट्रोलिंग पर जताई आपत्ति
उन्होंने आगे कहा, “मुझे खुद आप लोगों के जरिए पता चला कि पसूरी का रीमेक बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर पसूरी के रीमेक को लेकर जो ट्रोलिंग की जा रही है वो सही नहीं है। मैं जानती हूं कि आप लोग ओरिजिनल गाने से प्यार करते हैं और इसके लिए मैं आप सभी की शुक्रगुजार हूं। मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती।”

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Pasoori रिमेक को ट्रोल करने वाले यूजर्स पर सिंगर शे गिल ने निकाली भड़ास, बोलीं- नहीं पसंद तो मत सुनो

ट्रेंडिंग वीडियो