scriptपाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir कर रही हैं इस मिस्ट्री मैन को डेट? रोमांटिक पोज में फोटो जमकर हो रही वायरल | pakistani actress haina aamir romantic pose went viral with mystery man | Patrika News
बॉलीवुड

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir कर रही हैं इस मिस्ट्री मैन को डेट? रोमांटिक पोज में फोटो जमकर हो रही वायरल

Hania Aamir: करोड़ों दिलों पर राज करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है जो की चर्चा का विषय बना हुआ है।

Jan 10, 2024 / 12:54 pm

Riya Chaube

hania_aamir_relationship.jpg
पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने दिसंबर में सुर्खियां बटोरीं थी जब बॉलीवुड रैपर बादशाह के साथ उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं थी। जिसके बाद एक बार फिर हानिया चर्चाओं का विषय बन गई हैं।

हानिया आमिर ने बटोरी सुर्खियां
पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपने सोशल पर एक पोस्ट किया जिसे देख उनके फैंस शॉक हैं। शेयर की गई इस तस्वीर में वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरें में एक्ट्रेस के साथ एक मिस्ट्री मैन भी है जिसका चेहरा फोटो में नजर नहीं आ रहा है।

पोस्ट में लिखी दिल की बात
हानिया ने तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जैसे कोई फलक तू खिली जाए, हर सांस क्यों ये तरसाए, फूल सावन तुझसे शरमाएं’ ।

ये शख्स है मिस्ट्री मैन
जब फोटो को पोस्ट किया गया था तब से ही फैंस ने एक्ट्रेस से कई सवाल पूछने शुरू कर दिए थे। सभी फैंस उस इंसान की पहचान जानने के लिए काफी एक्साइडेट हैं। आपको बता दें कि ये मिस्ट्री मैन हैदर मुस्तेहसन है, जो की मशहूर गायिका मोमिना मुस्तेहसन के भाई है।

हैदर मुस्तेहसन ने भी शेयर किया पोस्ट
हनिया आमिर के तस्वीरें पोस्ट करने के बाद, हैदर मुस्तेहसन ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन लिखा, ‘तेरी धनक दिल हिला जाए, थोड़े कदम लड़खड़ा जाएं’।इस तस्वीर में उनका साइड फेस नजर आ रहा है, लेकिन एक्ट्रेस का चेहरा बालों से ढका हुआ है।

फैंस ने लगाए कयास
इन तस्वीरों के बाद ‘धनक’ का भी पोस्टर हानिया ने पोस्ट किया है। जिसके बाद से यूजर्स के अलग-अलग मत हैं। कोई अनुमान लगा रहा है की ये क्या दोनों रिलेशनशिप में हैं। वहीं कुछ ने ये भी अंदाजा लगाया कि ये कोई पब्लिसिटी स्टंट है। वहीं कुछ का कहना ये भी है की ये एक म्यूजिक वीडियो भी हो सकती है।



यह भी पढ़ें

लक्षद्वीप के अपमान पर बोले अमिताभ बच्चन, सहवाग के पोस्ट पर दिया करारा जवाब




Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir कर रही हैं इस मिस्ट्री मैन को डेट? रोमांटिक पोज में फोटो जमकर हो रही वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो