scriptदिवाली के दिन होगा बड़ा धमाका एक ही दिन रिलीज होगी ये 3 बड़ी फिल्में | on diwali festival three big movies will release in cinema halls | Patrika News
बॉलीवुड

दिवाली के दिन होगा बड़ा धमाका एक ही दिन रिलीज होगी ये 3 बड़ी फिल्में

दिवाली पर रिलीज होंगी ये तीन बड़ी फिल्में
दर्शकों को मूवी चुनने में होगी मुश्किल
तीनों ही मूवी हैं एक से बढ़कर एक

Sep 28, 2019 / 01:58 pm

Shweta Dhobhal

flim_review.jpg

नई दिल्ल। इस बार दिवाली दर्शकों के लिए और भी स्पेशल हो जाएगी। जी हां, दिवाली के अवसर पर सिनेमाघरों में एक साथ 3 बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। लेकिन इस बार लोगों को मूवी देखने के लिए खूब सोचना पड़ेगा कि आखिर वो कौन सी फिल्म देंखे क्योंकि तीनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। हां लेकिन वीकेंड होने की वजह से दर्शक आराम से मूवी का लुफ्त उठा सकते है।

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की मूवी ‘सांड की आंख’ दिवाली के दिन 25 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। शूटर दादी पर बनी दमदार फिल्म ‘सांड की आंख’ पहले दिन 5 से 10 करोड़ रुपये की ओपनिंग कर सकती है। इस फिल्म का बजट 25 करोड़ बताया जा रहा है।

sand_ki_ank_image.jpg
‘मेड इन चाइना’ कॉमेडी से जुड़ी एक ड्रामा फिल्म है। इस मूवी के निर्देशक मिखिल मुसले हैं। मेड इन चाइना में राजकुमार राव और मौनी रॉय मुख्य भूमिका मे हैं, फिल्म में मौनी, राजकुमार राव की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। फिल्म दिवाली के दिन यानी की 25 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।
made_in_chia.jpg

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमारकी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के एक से एक पोस्टर रिलीज हो रहे है और आज यानी कि 27 सितंबर 2019 को ट्रेलर रिलीज होने वाला है।आपको बता दें इस फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये है। फिल्म दिवाली के दिन 30 से 40 करोड़ रुपये तक की ओपनिंग कर सकती है।

housefull_image.jpg

Hindi News / Entertainment / Bollywood / दिवाली के दिन होगा बड़ा धमाका एक ही दिन रिलीज होगी ये 3 बड़ी फिल्में

ट्रेंडिंग वीडियो