scriptमार्केट में आया नोरा फतेही का डीपफेक वीडियो, देखते ही बोलीं- “मैं शॉक्ड हूं…” | Nora Fatehi deep fake video hits the market | Patrika News
बॉलीवुड

मार्केट में आया नोरा फतेही का डीपफेक वीडियो, देखते ही बोलीं- “मैं शॉक्ड हूं…”

नोरा फतेही का एक डीपफेक वीडियो इंस्टाग्राम के एक पेज से शेयर किया गया है। उनके चेहरे का इस्तेमाल कर पेज ने ब्रांड प्रमोशन के लिए यूज किया।

Jan 20, 2024 / 06:31 pm

Suvesh Shukla

Nora Fatehi deep fake video hits the market
नोरा फतेही का एक डीपफेक वीडियो मार्केट में वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर नोरा खुद हैरान रह गईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर लिखा “I am Shocked! ये मैं नहीं हूं।”

आए दिन कलाकारों के डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसका शिकार साउथ की हीरोइन रश्मिका मंदाना भी हो चुकी हैं। अब डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक डीपफेक वीडियो एक लुलुमेलन नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। वीडियो के बारे में जैसे ही नोरा को पता चला उन्होंने इसे लेकर एक स्टोरी भी शेयर की।
जानिए क्या है इस डीपफेक वीडियो में?
लुलुमेलन नाम के पेज ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में नोरा फतेही का चेहरा इस्तेमाल कर डीप फेक वीडियो बनाया और उसे ब्रांड प्रमोशन के लिए यूज किया। वहीं नोरा फतेही ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी लगाकर इसे फेक बताया है।
nora_snap.jpg
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rmk7n

Hindi News / Entertainment / Bollywood / मार्केट में आया नोरा फतेही का डीपफेक वीडियो, देखते ही बोलीं- “मैं शॉक्ड हूं…”

ट्रेंडिंग वीडियो