script‘नागिन’ फेम Nia Sharma को पसंद है ये शादीशुदा एक्टर, लेटेस्ट पोस्ट में शेयर की मन की बात | Nia Sharma reveals name of her favourite male co-actor in latest post | Patrika News
बॉलीवुड

‘नागिन’ फेम Nia Sharma को पसंद है ये शादीशुदा एक्टर, लेटेस्ट पोस्ट में शेयर की मन की बात

Nia Sharma: मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा ने बताया, कौन है उनके पसंदीदा को-स्टार ? हैरानी की बात ये है कि वो शादीशुदा है।

मुंबईAug 15, 2024 / 05:33 pm

Jaiprakash Gupta

Nia Sharma reveals name of her favourite male co-actor in latest post
Nia Sharma: फिल्म अभिनेत्री निया शर्मा को ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘बहनें’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘काली – एक अग्निपरीक्षा’ जैसे टीवी सीरियल्स में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। साल 2020 में उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया’ में भाग लिया और विजेता बनकर उभरीं।
उन्होंने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में अपने पसंदीदा मेल एक्टर के बारे में बताया। हैरानी की बात ये है कि वो शादीशुदा है।

यह भी पढ़ें

निया शर्मा ने कहा बढ़ती उम्र से शर्मिंदगी कैसी?

निया शर्मा का फेवरेट को-स्टार

nia sharma
निया शर्मा ने पसंदीदा सह-कलाकार अभिनेता रवि दुबे  को याद करते हुए  भावुक हो गईं। उन्होंने कहा कि वो अपने पसंदीदा अभिनेता को पर्दे पर बहुत याद करती हैं। अभिनेत्री निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो कहती हुईं नजर आ रही हैं कि, “पिछले 13 साल में मैंने इतना काम किया है। अब मुझे अभिनेता रवि और मेरे तालमेल को देखकर अत्यधिक उत्साहित होती हूं।
उन्होंने आगे कहा- ‘मेरी और रवि की एक अच्छी जोड़ी रही और हमने हर तरह की भावनाएं साझा कीं। हम दुश्मन भी रहे और दोस्त भी रहे, इसलिए उनके साथ काम करने का लंबा सफर मुझे बहुत याद आता है। अब वो समय वापस नहीं आएगा।’
यह भी पढ़ें

Nia Sharma Hot Look: निया शर्मा ने शेयर किया अपना बोल्ड लुक, पब में किया डांस, फैन हुए पागल

निया के इस वीडियो को अभिनेता रवि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘निया’, इसके साथ ही दिल वाली इमोजी भी लगाई। निया ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रवि के लिए लिखा ” आपके अच्छे व्यवहार की वजह है कि मैं ये कर रही हूं।”
nia sharma and ravi dubey
बता दें कि निया शर्मा और रवि दुबे (nia sharma and ravi dubey) 2014 के टीवी ओपेरा ‘जमाई राजा’ में सह-कलाकार रहे हैं। इसका निर्माण अभिनेता अक्षय कुमार ने किया था और सह-निर्माता अश्विनी यार्डी और मीनाक्षी सागर थे। इसमें शाइनी दोशी और अचिंत कौर ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।
यह भी पढ़ें

‘जवान’ से लेकर ‘उरी’ तक, 90’s के बाद बनी ये 10 फिल्में जगाती हैं हर भारतीय के दिल में देश प्रेम

निया शर्मा का लेटेस्ट टीवी शो

‘जमाई 2.0’ ‘जमाई राजा’ का सीक्वल है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘जी’ पर स्ट्रीम हो रहा है। निया शर्मा सेलिब्रिटी कुकिंग शो ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ में नजर आ रही हैं। इस शो में कृष्णा अभिषेक, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, जन्नत जुबैर रहमानी, रीम शेख, सुदेश लहरी और कश्मीरा शाह भी हैं।
इस शो की मेजबानी की कमान भारती सिंह ने संभाली है और जज की भूमिका में शेफ हरपाल सिंह हैं। निया थ्रिलर-रोमांस ‘सुहागन चुड़ैल’ में निशिगंधा की भूमिका भी निभा रही हैं।

nia sharma and ravi dubey

रवि दुबे का प्रोडक्शन हाउस

इस बीच साल 2019 में रवि दुबे ने अपनी पत्नी और अभिनेत्री सरगुन मेहता के साथ अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस ड्रीमियाटा एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड शुरू किया था। इस जोड़ी ने ‘जुनूनियत’, ‘दालचीनी’, ‘उडारियां’ और ‘बादल पे पांव है’ जैसे शो का निर्माण किया। हाल ही में 40 वर्षीय अभिनेता कोर्ट रूम ड्रामा ‘लखन लीला भार्गव (एलएलबी)’ में मुख्य भूमिका निभाते दिखे थे। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘नागिन’ फेम Nia Sharma को पसंद है ये शादीशुदा एक्टर, लेटेस्ट पोस्ट में शेयर की मन की बात

ट्रेंडिंग वीडियो