scriptबिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं नेहा कक्कड़, फोटोज देख चौंक जाएंगे | Neha Kakkar shared photos without makeup | Patrika News
बॉलीवुड

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं नेहा कक्कड़, फोटोज देख चौंक जाएंगे

इंटरव्यू में उदित नारायण ने बताया कि नेहा कक्कड़ से आदित्य की शादी की बात सिर्फ ‘इंडियन आयडल 11’ की रेटिंग बढ़ाने के लिए थी। नेहा बहुत ही …..

Feb 11, 2020 / 05:02 pm

Shaitan Prajapat

Neha Kakkar

Neha Kakkar

बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों उदिन नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के साथ शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तैयारी से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही है। नेहा और आदित्य को उनके फैंस जीवन की नई पारी शुरू करने के लिए बधाई दे रहे है। इसी बीच नेहा की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
Neha Kakkar
इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर बिना मेकअप की तीन फोटो साझा की है। जिसमें उनके बाल खुले और वो मुस्कुरा रही है। वह ब्लैक शॉर्टड्रेस में शानदार पोज देती नजर आ रही है। सिंगर ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘Verified
#NoFilter at all!! #MySkinFeelsGood Today! Touchwood ❤️😇 #NehaKakkar .
#GoaBeach Out Today Soon 🏖😇.’

 ‘गोवा बीच’ सॉन्ग रिलीज
वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का पहला सॉन्ग ‘गोवा बीच (Goa Beach)’ मंगलवार को रिलीज हो गया है। इस गाने को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और नेहा कक्कड़ ने गाया है। गाने में नेहा और उनकी साथी लुटेरी बनीं हैं, जो लड़कों को अपने प्यार के जाल में फंसाकर लूट लेती है।

Neha Kakkar

शादी की खबरों पर उदित नारायण ने दिया ये बयान
इंटरव्यू में उदित नारायण ने बताया कि नेहा कक्कड़ से आदित्य की शादी की बात सिर्फ ‘इंडियन आयडल 11’ की रेटिंग बढ़ाने के लिए थी। नेहा बहुत ही प्यारी लड़की हैं। हमें उसको अपनी बहू के तौर पर देखकर अच्छा लगेगा। उन्होंने कहा कि आदित्य की हम शादी का इंतजार कर रहे हैं। अगर नेहा-आदित्य की शादी की अफवाह को सही माना जाए तो मैं और मेरी पत्नी दुनिया के सबसे ज्यादा भाग्यशाली व्यक्ति होंगे। हालांकि जब कभी आदित्य की शादी होगी तब इसकी खबर जरूर दी जाएगी।

Neha Kakkar
Neha Kakkar

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं नेहा कक्कड़, फोटोज देख चौंक जाएंगे

ट्रेंडिंग वीडियो