scriptखत्म हुई लुका-छुपी! डेटिंग की खबरों के बीच फिर साथ स्पॉट हुए सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नंदा, वीडियो हो रहा वायरल | Navya Nanda-Siddhant Chaturvedi: spotted together again video | Patrika News
बॉलीवुड

खत्म हुई लुका-छुपी! डेटिंग की खबरों के बीच फिर साथ स्पॉट हुए सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नंदा, वीडियो हो रहा वायरल

Navya Nanda-Siddhant Chaturvedi: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। ऐसे में दोनों को फिर से एक साथ स्पॉट किया गया है। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Jun 15, 2023 / 06:56 pm

Priyanka Dagar

msg891835523-23094.jpg

Navya Nanda-Siddhant Chaturvedi

Navya Nanda-Siddhant Chaturvedi: बीते लंबे समय से अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के अफेयर की खबरें आ रही हैं। सिद्धांत और नव्या का सोशल मीडिया पोस्ट कई बार इस बात की तरफ इशारा कर चुका है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं पर ये कभी जगज़ाहिर नहीं हुआ। अब डेटिंग की खबरों के बीच हाल ही में नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी को साथ में स्पॉट किया गया है।
पैपराजी के कैमरे में फिर कैद हुए सिद्धांत चतुर्वेदी-नव्या नंदा
दरअसल, हाल ही में एक बार फिर से सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा पैपराजी के कैमरे में एक साथ मुंबई के एक मल्टीप्लेक्स में जाते हुए देखे गए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों एक साथ मूवी डेट एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर भी दोनों का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
वीडियो हो रहा वायरल
वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों बेहद सिंपल लुक में हैं और वीडियो में सिद्धांत चतुर्वेदी मास्क लगाते हुए नजर आए, लेकिन नव्या बिना मास्क के बेबाकी से उनके साथ जा रही हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lshyo
पहले भी कई बार स्पॉट किया जा चुका है ये रूमर्ड कपल
इससे पहले भी इस रूमर्ड कपल को एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। दरअसल, दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और दोनों एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे। वहीं, इसके पहले भी सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा कई बार कैमरे में कैद हो चुके हैं।
एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट भी करता हैं रूमर्ड कपल
बताते चलें कि दोनों के अफेयर की खबरें तब सामने आई थी, जब बीते साल दोनों को एक साथ निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बर्थडे पार्टी में पहली बार देखा गया था। वहीं, ये इनके अफेयर की रूमर्ड सामने आए थे। इसके अलावा दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते हुए भी देखा गया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / खत्म हुई लुका-छुपी! डेटिंग की खबरों के बीच फिर साथ स्पॉट हुए सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नंदा, वीडियो हो रहा वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो