script‘युध्रा’ की रिलीज बस 7 दिन दूर! नेशनल सिनेमा डे पर सिर्फ इतने रुपये में देख सकेंगे फिल्म | National Cinema Day Yudhra Special Offer Starring Malavika Mohanan And Siddhant Chaturvedi | Patrika News
बॉलीवुड

‘युध्रा’ की रिलीज बस 7 दिन दूर! नेशनल सिनेमा डे पर सिर्फ इतने रुपये में देख सकेंगे फिल्म

Yudhra: एक्शन थ्रिलर ‘युध्रा’ की रिलीज में अब सिर्फ 7 दिन बचे हैं, फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह अलग लेवल पर पहुंच गया है।

मुंबईSep 14, 2024 / 11:53 am

Jaiprakash Gupta

National Cinema Day Yudhra Special Offer Starring Malavika Mohanan And Siddhant Chaturvedi
Yudhra Update: सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहन की फिल्म एक्शन थ्रिलर ‘युध्रा’ की रिलीज में अब सिर्फ 7 दिन बचे हैं। ऐसे में नेशनल सिनेमा डे के मौके में ‘युध्रा’ ने एक स्पेशल ऑफर निकाला है। इस फिल्म को आप बहुत ही कम दाम में देख सकते हैं। 
इस फिल्म की टिकटें सिर्फ 99 रुपये में मिलने वाली हैं, जी हां! इस तरह से इस मच अवेटेड एक्शन से भरपूर फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का यह एक बेहतरीन मौका है। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर एक शॉट वीडियो और एक आकर्षक पोस्टर शेयर करके उत्साह को बढ़ा दिया है। 
यह भी पढ़ें

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में हुई इस टीवी स्टार की एंट्री! फीस जानकर लगेगा तगड़ा झटका

Yudhra Update

नेशनल सिनेमा डे पर निकाला स्पेशल ऑफर

रील में स्टनिंग विजुअल्स और इंटेंस एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं, जो एक एक्साइटिंग मूवी एक्सपीरियंस देने का वादा करते हैं। उनके पोस्ट की दूसरी स्लाइड में दिखाए गए पोस्टर में सिद्धांत चतुर्वेदी स्टाइलिश काले रंग की हुडी पहने नजर आ रहे हैं। इस दमदार इमेज के साथ संदेश देते हुए लिखा गया है “7 दिन बाद” और नेशनल सिनेमा डे पर टिकट प्राइस 99 रुपए होने की घोषणा भी को गई है, जो फिल्म के लिए उत्साह और बढ़ाने वाली है।
यह भी पढ़ें

Krrish 4: राकेश रोशन ने दी ‘कृष-4’ की लेटेस्ट अपडेट, बता डाला ऋतिक की मूवी का बजट

कब रिलीज होगी युध्रा

20 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली “युधा” का डायरेक्शन रवि उदयवार ने किया है और इसे फरहान अख्तर और श्रीधर राघवन ने लिखा है। सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन स्टारर यह फिल्म एक्शन से भरपूर अनुभव का वादा करती है।
यह भी पढ़ें

55 दिन बाद हार्दिक से तलाक पर नताशा का टूटा ‘सब्र का बांध’, लिखा- पीठ पीछे वफादारी…

युध्रा की स्टारकास्ट

सिद्धांत ने युध्रा का किरदार निभाया है, जिस पर बदला लेने का जुनून है, जबकि मालविका, निखत का किरदार निभा रही हैं जो कहानी में गहराई और इमोशंस को लाती है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस, “युध्रा” में गजराज राव, राम कपूर, राज अर्जुन और राघव जुयाल सहित कई बेहतरीन सपोर्टिंग एक्टर्स भी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘युध्रा’ की रिलीज बस 7 दिन दूर! नेशनल सिनेमा डे पर सिर्फ इतने रुपये में देख सकेंगे फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो