scriptहार्दिक से तलाक के बाद कौन सा सीक्रेट बताना चाहती हैं नताशा, लिखा- तुम पागल हो… | natasa wants to share secret after divorce with hardik pandya | Patrika News
बॉलीवुड

हार्दिक से तलाक के बाद कौन सा सीक्रेट बताना चाहती हैं नताशा, लिखा- तुम पागल हो…

Natasa Hardik Pandya Divorce: हार्दिक और नताशा के तलाक को 2 महीने हो गए हैं। इसी बीच नताशा ने सीक्रेट बताने को लेकर पोस्ट शेयर किया है।

मुंबईSep 20, 2024 / 11:38 am

Kirti Soni

Natasa Hardik Pandya Divorce

Natasa Hardik Pandya Divorce

Natasa Hardik Pandya Divorce: हार्दिक और नताशा के तलाक को 2 महीने पूरे हो गए हैं। तलाक के बाद से नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। नताशा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से अनदेखी और अनसुनी बातें लिख देती हैं जिससे हर कोई हैरान हो जाता है। नताशा अपने मूड के हिसाब से इंस्टाग्राम पर पोस्ट और स्टोरी शेयर करती हैं। हार्दिक से तलाक के बाद नताशा के कुछ पोस्ट को देखकर लगता है कि वो अपने एक्स हस्बैंड को मिस कर रही हैं। कभी- कभी लगता है कि नताशा अपने एक्स हस्बैंड हार्दिक पर तंज कस रही हैं। तलाक के बाद मुंबई छोड़कर नताशा सर्बिया में अपने बेटे अगस्त्य के साथ रहने लगी हैं। सर्बिया से नताशा अपनी लाइफ की अपडेट्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस तक पहुंचाती रहती हैं। इसी बीच नताशा ने इंस्टग्राम पर एक सीक्रेट बताने वाली स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में नताशा ने ये भी लिखा है कि तुम पागल हो। नताशा की इंस्टाग्राम स्टोरी को देखकर हर कोई दंग रह गया है। लोग जानना चाहते हैं कि नताशा ने कौन से सीक्रेट बताने की बात लिखी है और किसको पागल बताया है।

तलाक के बाद नताशा बताना चाहती हैं सीक्रट

हार्दिक से तलाक के बाद नताशा आपने इंस्टाग्राम पोस्ट से आपने मूड को शेयर करती हुई नजर आती हैं। नताशा जब खुश रहती हैं तो मस्ती भरे और घूमने के वीडियो और फोटो शेयर करती हैं। नताशा का जब मूड ऑफ रहता है तब नताशा तंज कसते हुए पोस्ट शेयर करती हैं। नताशा कभी- कभी ऐसे पोस्ट शेयर कर देती हैं जो उनके एक्स हसबैंड हार्दिक की ओर इशारा करता है। नताशा जब दुखी होता हैं तो वो अक्सर भगवान को याद करती हुए कुछ लिख देती हैं। इसी बीच नताशा ने इंस्टाग्राम पर सीक्रेट को बताने को लेकर लिखा है। नताशा ने अपनी स्टोरी में लिखा, “तुम पागल हो, पागल हो, पूरी तरह से पागल हो गए हो। लेकिन मैं तुम्हें एक रहस्य बताऊंगा। सभी बेहतरीन लोग हैं।” नताशा द्वारा लिखे गए पोस्ट से लोग जानना चाहते हैं कि उन्होंने किसको पागल कहा है और कौन सा सीक्रेट बताना चाहती हैं।
Natasa Hardik Pandya Divorce

यह भी पढ़ें

नताशा को सताने लगी हार्दिक की याद! तलाक के 2 महीने बाद लिखा- हर पल मौजूद…

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या


नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में शादी की थी। साल 2021 में उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया था। साल 2024 के शुरुआती महीनों से उनके तलाक की खबरें सामने आने लगीं।18 जुलाई 2024 को एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए हार्दिक-नताशा ने अपने अलग होने की अनाउंसमेंट कर दिया था। उन्होंने बताया कि वे मिलकर अपने बेटे की परवरिश करेंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / हार्दिक से तलाक के बाद कौन सा सीक्रेट बताना चाहती हैं नताशा, लिखा- तुम पागल हो…

ट्रेंडिंग वीडियो