scriptBigg Boss 18 में मुनव्वर फारूकी EX गर्लफ्रेंड के साथ होंगे शामिल! ऐसा हुआ तो Salman Khan के सामने होगा भयंकर पंगा | Munawar Faruqui will join salman khan show Bigg Boss 18 with his ex-girlfriend | Patrika News
बॉलीवुड

Bigg Boss 18 में मुनव्वर फारूकी EX गर्लफ्रेंड के साथ होंगे शामिल! ऐसा हुआ तो Salman Khan के सामने होगा भयंकर पंगा

सूत्रों के मुताबिक मुनव्वर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान के साथ शो में स्क्रीन साझा कर सकते हैं।

मुंबईSep 13, 2024 / 02:42 pm

Vikash Singh

Salman Khan Bigg Boss 18 को होस्ट करने के लिए तैयार हैं। शो के लॉन्चिंग में बस कुछ ही दिन बचे हैं। फैंस का उत्साह चरम पर है। शो में कौन कौन शामिल होगा इसको लेकर कयासों का बाजार गर्म है। लेटेस्ट खबर मनुव्वर फारुखी को लेकर है। आइए इसके सच्चाई को जानते हैं।

सलमान खान फिर से लौटेंगे ‘बिग बॉस’ के होस्ट के रूप में (Salman Khan Return in Bigg Boss 18)


सलमान खान एक बार फिर से टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ को होस्ट करने के लिए तैयार हैं। शो के लॉन्च होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं, और इसे लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है। शो में कौन-कौन से प्रतिभागी होंगे, इसको लेकर कयासों का दौर जारी है। शोएब इब्राहिम, समीरा रेड्डी, और दलजीत कौर जैसे बड़े नामों की भागीदारी को लेकर खबरें आ रही हैं।
munavvar farukhi image hd

थीम: ‘अतीत, वर्तमान और भविष्य’ (Bigg Boss 18 Theme)


इस सीजन की थीम ‘अतीत, वर्तमान और भविष्य’ पर आधारित होगी, जिसके चलते ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शो के पिछले सीजन के कुछ लोकप्रिय प्रतियोगी भी इस बार शो में नजर आ सकते हैं। इससे शो के फॉर्मेट और ट्विस्ट में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है, जो दर्शकों को आकर्षित करेगा।

मुनव्वर फारूकी की खास भूमिका? (Munavvar Farukhi in Bigg Boss 18)


‘बिग बॉस 17’ के विजेता मुनव्वर फारूकी की इस बार शो में वापसी को लेकर भी जोर-शोर से चर्चा हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनव्वर इस बार एक प्रतियोगी के रूप में नहीं बल्कि एक ‘गैंग/टीम लीडर’ के रूप में नजर आ सकते हैं। वह शो के अन्य प्रतिभागियों का मार्गदर्शन करते दिखेंगे। इस खबर से मुनव्वर के फैंस काफी उत्साहित हैं, और यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इस नई भूमिका में कैसे नजर आएंगे।

मुनव्वर फारूकी और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड की चर्चा (Farukhi Ex Girlfriend in show)


खबरें ये भी आ रही हैं कि मुनव्वर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान के साथ शो में स्क्रीन साझा कर सकते हैं। हालांकि, इस खबर की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर यह सच हुआ, तो शो का ड्रामा और भी बढ़ जाएगा
munavvar farukhi image

ये धाकड़ चेहरे भी होंगे शो में शामिल


इस बार ‘बिग बॉस 18’ में शोएब इब्राहिम, मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर, एलिस कौशिक और पूरव झा जैसे कई चर्चित चेहरे भी दिखाई देंगे। शो के सभी प्रतियोगी अलग-अलग बैकग्राउंड से हैं, जिससे शो में कई नए और दिलचस्प मोड़ आने की उम्मीद है।

सलमान खान का जलवा कायम है, फैंस में गजब का है क्रेज


हर सीजन की तरह इस बार भी सलमान खान शो को होस्ट करेंगे और अपने चिर-परिचित अंदाज में प्रतिभागियों के साथ मस्ती और नसीहतें देते नजर आएंगे। सलमान खान का शो के साथ जुड़ाव दर्शकों के लिए खास आकर्षण होता है और इस बार भी उनकी मौजूदगी शो की लोकप्रियता को और बढ़ाएगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Bigg Boss 18 में मुनव्वर फारूकी EX गर्लफ्रेंड के साथ होंगे शामिल! ऐसा हुआ तो Salman Khan के सामने होगा भयंकर पंगा

ट्रेंडिंग वीडियो