scriptमलाइका अरोड़ा कोरोना से मुक्त होते ही पहुंची सैलून, वीडियो देखकर भड़क उठे लोग | Malaika arora trolled for visiting salon after she recently recovered | Patrika News
बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा कोरोना से मुक्त होते ही पहुंची सैलून, वीडियो देखकर भड़क उठे लोग

मलाइका अरोड़ा कोरोना से मुक्त होते ही पहुंची सैलून, वीडियो देखकर भड़क उठे लोग

Sep 30, 2020 / 09:40 pm

Subodh Tripathi

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हाल ही कोरोना संक्रमण से मुक्त हुई है। लेकिन वह ठीक होते ही सैलून पहुंच गई। ऐसे में उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। जिसे देखकर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे, लोगों का कहना है कि घर पर नहीं बैठ सकती क्या?
आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने हाल ही 7 सितंबर को सोशल मीडिया के माध्यम से बताया था कि वे कोविड-19 का शिकार हो गई थी। जिसके बाद वह अपने बेटे अरहान खान से दूर घर पर ही होम क्वारंटाइन हो गई थी। हालांकि अब वह बिल्कुल ठीक है। लेकिन उन्हें ठीक हुए चंद दिन ही नहीं हुए कि वे सैलून की ओर नजर आई। ऐसे में उन्हें कैमरे में कैद कर लिया और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
उनका यह वीडियो सामने आते ही लोग भड़क गए और उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है । एक यूजर ने लिखा, “अभी कोविड संक्रमण से बाहर आई है तो क्या घर पर नहीं बैठ सकत?” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “वह नाटक कर रही थी उन्हें कोविड नहीं हुआ था” आपको बता दें कि अभिनेत्री ने कोविड-19 से मुक्त होने के बाद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी भी दी थी। लेकिन उनके इस प्रकार बाहर निकलने पर लोगों में आक्रोश छा गया।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / मलाइका अरोड़ा कोरोना से मुक्त होते ही पहुंची सैलून, वीडियो देखकर भड़क उठे लोग

ट्रेंडिंग वीडियो