scriptबेटे अरहान के लिए अर्जुन कपूर को छोड़ एक बार फिर अरबाज के साथ आईं मलाइका अरोड़ा, देखिए तस्वीरें | Malaika arora spotted with arbaz khan for their son arhan khan | Patrika News
बॉलीवुड

बेटे अरहान के लिए अर्जुन कपूर को छोड़ एक बार फिर अरबाज के साथ आईं मलाइका अरोड़ा, देखिए तस्वीरें

Malaika arora with Arbaz: मलाइका ने रखी थी बेटे की बर्थडे पार्टी

Nov 11, 2019 / 03:39 pm

Sunita Adhikari

31b8974e-4e8d-40f1-94ab-660dd906a006.jpeg
नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक को काफी वक्त हो गया। दोनों ने कई साल साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला लिया। उसके बाद दोनों को ही किसी और से प्यार हो गया। मलाइका और अर्जुन के रिश्ते के बारे में तो सभी को पता ही है। दोनों की शादी की खबरें भी बॉलीवुड गलियारों में आती रहती हैं। वहीं अरबाज भी इटैलियन मॉडल और डांसर जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। लेकिन बेटे अरहान के बर्थडे के मौके पर दोनों साथ में नजर आए।
यह भी पढ़ें

मलाइका अरोड़ा ने निजी जिंदगी का खोला राज, कहा- प्रेग्नेंसी के 40 दिन बाद ही…

malaika_2.jpeg
दरअसल, हाल ही में बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान की बर्थडे पार्टी थी। जिसमें अरबाज खान भी शामिल हुए थे। अरबाज के अलावा फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई सितारे भी पार्टी में दिखाए दिए। एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी पार्टी में शामिल हुई थीं। इस मौके पर अनन्या पांडे ने ब्‍लैक कलर की टीशर्ट और हॉट पैंट में नजर आईं।
यह भी पढ़ें

बॉलीवुड की वो अधूरी प्रेम कहानियां जिनका अंत ऐसे हुआ जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था

malaika_3_.jpeg
अनन्या के अलावा शनाया कपूर भी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। बात करें मलाइका के लुक की तो अपने बेटे की पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने काले रंग की लेदर ड्रेस पहनी थी, जिसमें वो काफी हॉट लग रही थीं। अरबाज खान भी कूल लुक में नजर आए। इस पार्टी में मलाइका और अरबाज की मुलाकात हुई।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बेटे अरहान के लिए अर्जुन कपूर को छोड़ एक बार फिर अरबाज के साथ आईं मलाइका अरोड़ा, देखिए तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो