scriptब्रेकअप के बाद Malaika Arora की जिंदगी में प्यार की दस्तक! मिस्ट्री मैन के साथ आईं नजर | Malaika Arora Shares Photo of mystery man amid separation rumours with Arjun Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद Malaika Arora की जिंदगी में प्यार की दस्तक! मिस्ट्री मैन के साथ आईं नजर

Malaika Arora: क्या मलाइका अरोड़ा को फिर से प्यार मिल गया है, उनकी मिस्ट्री मैन के साथ तस्वीर वायरल है।

मुंबईJul 18, 2024 / 01:12 pm

Jaiprakash Gupta

Malaika Arora Shares Photo of mystery man amid separation rumours with Arjun Kapoor
Malaika Arora Relationship: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों स्पेन में छुट्टियां मना रही हैं। यहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें एक मिस्ट्री मैन भी दिखाई दे रहा है। मलाइका की इस फोटो को देख लोगों को लग रहा है कि एक्ट्रेस को फिर से प्यार मिल गया है।
दरअसल, कुछ समय पहले खबर आई थी कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जो लंबे अरसे से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, उनका ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, दोनों ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है।
यह भी पढ़ें

अभिषेक से अनबन की खबरों के बीच Aishwarya Rai ने किया ऐसा काम, वीडियो वायरल

मलाइका अरोड़ा के साथ दिखा मिस्ट्री मैन

Malaika Arora Relationship
मगर अब मिस्ट्री मैन के साथ एक्ट्रेस की तस्वीर देख लोग कहने लगे कि उन्हें फिर से कोई मिल गया है। मलाइका ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनकी टेबल के बगल में एक आदमी खड़ा है। इसे उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया है। यही तस्वीर अब इंटरनेट पर वायरल है।
यह भी पढ़ें

तलाक की पोस्ट पर अभिषेक बच्चन का आया रिएक्शन, Aishwarya Rai संग रिश्ते में दरार पर लगी मुहर!

इसी के साथ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक और स्टोरी पोस्ट की है। इसमें उन्होंने लिखा- “आपका सबसे लंबा रिश्ता आपके दिल, दिमाग और शरीर के साथ होता है। उनके साथ दयालुता से पेश आएं।”
Malaika Arora

स्पेन में मना रही हैं छुट्टियां

मलाइका अरोड़ा स्पेन में थीं इसलिए वो अनंत अंबानी की शादी में भी शामिल नहीं हो पाईं। यहां पूरा बॉलीवुड पहुंचा था। हालांकि, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जोड़े को शुभकामनाएं दी थीं। वहीं रिलेशनशिप की बात करें तो अभी ये क्लीयर नहीं हुआ है कि तस्वीर में दिख रहा शख्स कौन है?
Malaika Arora
अर्जुन कपूर और मलाइका (Arjun Kapoor And Malaika) के रिश्ते पर भी कोई अपडेट सामने नहीं आया है। दोनों ने अपने ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी साध रखी है। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ब्रेकअप के बाद Malaika Arora की जिंदगी में प्यार की दस्तक! मिस्ट्री मैन के साथ आईं नजर

ट्रेंडिंग वीडियो