scriptमलाइका अरोड़ा ने कोरोना वायरस पर बनाया Funny Meme, फैशन स्टाइल पर भी दिखा इस बीमारी का असर | Malaika Arora Shared Funny Meme On Corona Virus How Its Effect Style | Patrika News
बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा ने कोरोना वायरस पर बनाया Funny Meme, फैशन स्टाइल पर भी दिखा इस बीमारी का असर

मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) ने शेयर किया कोरोना वायरस पर funny meme
तेजी से देशों में फैल रहा है कोराना वायरस ( CoronaVirus )

Mar 05, 2020 / 08:58 am

Shweta Dhobhal

corona virus funny meme

corona virus funny meme

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) बड़ी ही तेजी से दुनिया भर के कई बड़े देशों में फैल चुका है। लोगों को इस बीमारी से बचने के लिए समय-समय पर जानकारी दी है। सभी देश इस महामारी से बचने के लिए कोशिशों में जुट गई है। जहां एक ओर सभी इस जानलेवा बीमारी से खौफ में है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कोरोनो वायरस को लेकर Memes देखने को मिल रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइक अरोड़ा ( Malaika Aroa ) ने भी कोरोना वायरस से जुड़ा एक Funny Meme शेयर किया है। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Malaika Arora

दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो कोलाज को अपनी स्टोरी पर शेयर किया। इस तस्वीर में दो तस्वीरें हैं। एक फोटो में उन्होंने 2019 का एयरपोर्ट फैशन दिखाया, जिसमें एक महिला को बिना किसी मास्क या कवर के आसानी से चलते देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तस्वीर में मलाइका ने 2020 का एयरपोर्ट फैशन दिखाया, जिसमें एक लड़की को सर से पैर तक कवर किए देखा जा सकता है। मलाइका का ये पोस्ट लोगों के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

tahira kashyp
कोरोना वायरस का असर अब बॉलीवुड पर भी दिखाई देता है। हाल ही में जहां दीपिका पादुकोण ने पेरिस फैशन शो में जाना कैंसिल कर दिया तो आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) की पत्नी ताहिरा कश्यप ( Tahira Kashyp ) एयरपोर्ट पर आते ही लोगों को मास्क में देख कर डर गई। जिसके चलते उन्होंने अपने दोस्तों को बताया कि अगर वो उन्हें फोन ना करती तो उन्हें पैनिक हटैक आ जाता।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / मलाइका अरोड़ा ने कोरोना वायरस पर बनाया Funny Meme, फैशन स्टाइल पर भी दिखा इस बीमारी का असर

ट्रेंडिंग वीडियो