scriptअर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा को मिली खुशी, लेटेस्ट पोस्ट में बताया राज | Malaika Arora found happiness after breakup with Arjun Kapoor latest instagram post viral | Patrika News
बॉलीवुड

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा को मिली खुशी, लेटेस्ट पोस्ट में बताया राज

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने बताया कि क्यों वो इतने दिनों बाद बहुत खुश हैं।

मुंबईSep 11, 2024 / 10:35 am

Jaiprakash Gupta

Malaika Arora found happiness after breakup with Arjun Kapoor latest instagram post viral
Malaika Arora Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ में चल रही हर बात, हर घटना को शेयर करती हैं। कुछ महीने पहले खबरें आई थी कि अर्जुन कपूर से उनका ब्रेकअप हो गया है। 
इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक रहस्यमयी नोट शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया कि उनकी खुशी का क्या राज है?

यह भी पढ़ें

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा ने किया पोस्ट, लिखा- आंखें…

Malaika Arora
मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर ये स्टोरी पोस्ट की है जो अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल है। उनकी इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। उन्होंने इस स्टोरी में बताया है कि क्यों वो खुश हैं और जिंदगी के हर पल को इंजॉय कर रही हैं।
यह भी पढ़ें

मलाइका अरोड़ा इन्हें करती हैं इंस्टा पर Stalk, अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद ऐसा हुआ हाल!

मलाइका अरोड़ा ने लेटेस्ट पोस्ट में बताया क्यों हैं खुश

मलाइका ने अपनी पोस्ट में लिखा- ‘फ्लाइंग हाई और फीलिंग अलाइव, एरियल योगा के साथ।’ हालांकि मलाइका ने इसमें किसी को मेंशन नहीं किया है। लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि ये ऐसे समय पर आया है जब वो अर्जुन कपूर के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं। 
यह भी पढ़ें

क्या अर्जुन कपूर ने पूरा नहीं किया वादा? मलाइका अरोड़ा ने अपनी पोस्ट में लिखी ये बात

Malaika Arora Instagram

बर्थडे पार्टी में भी नहीं हुई शामिल

इससे पहले मलाइका ने कुछ ऐसा किया था कि अर्जुन के साथ उनके ब्रेकअप की खबरें तेज हो गई थीं। दरअसल वो अर्जुन कपूर के जुहू वाले घर पर पर हुई बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हुई थीं। इससे दोनों के फैंस चिंतित हो गए थे। 
यह भी पढ़ें

शादी के 2 महीने बाद सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल ने देश का नाम किया रौशन, लोग बोले- जोड़ी हो तो ऐसी

अर्जुन कपूर को नहीं किया विश

malaika arora
बाद में मलाइका ने सोशल मीडिया पर भी अर्जुन कपूर को शुभकामनाएं नहीं दीं, जिसने आग में घी डालने का काम किया। मलाइका के इन दोनों कदमों के बाद से ही अर्जुन कपूर के साथ उनके ब्रेकअप की खबरें तेज हो गई थीं। हालांकि, ऑफिशियली दोनों स्टार्स में से किसी ने इस कोई कमेंट या बयान नहीं दिया है। इसलिए दोनों के अलग होने की खबरें मात्र अफवाह साबित हो सकती हैं। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा को मिली खुशी, लेटेस्ट पोस्ट में बताया राज

ट्रेंडिंग वीडियो