scriptभाई-बहन के बीच तकरार? शादी में शामिल न होने पर सोनाक्षी के भाई ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं 1-2 दिन… | Luv Sinha React sister Sonakshi sinha Zaheer iqbal Marriage said please give me two three days | Patrika News
बॉलीवुड

भाई-बहन के बीच तकरार? शादी में शामिल न होने पर सोनाक्षी के भाई ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं 1-2 दिन…

Luv Sinha React Sonakshi- Zaheer Marriage: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने बहन की शादी पर 24 घंटे बाद चुप्पी तोड़ी है।

मुंबईJun 25, 2024 / 09:58 am

Priyanka Dagar

लव सिन्हा ने किया बहन सोनाक्षी की शादी पर रिएक्ट

लव सिन्हा ने किया बहन सोनाक्षी की शादी पर रिएक्ट

Luv Sinha React Sonakshi- Zaheer Marriage: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने कोर्ट मैरिज की है। इस शादी में परिवार के अलावा उनके खास दोस्त शामिल हुए थे। वहीं, इस शादी में सोनाक्षी के परिवार से उनके माता-पिता और भाभी शामिल हुईं। उनके दोनों भाईयो ने बहन की शादी से दूरी बनाकर रखी। कहा जा रहा है कि वह बहन की शादी से खुश नहीं है ऐसे में लव सिन्हा ने 24 घंटे बाद बयान दिया है। उन्होंने बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर बात की।

लव सिन्हा ने दिया बहन सोनाक्षी-जहीर की शादी पर बयान (Luv Sinha React Sonakshi- Zaheer Marriage)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से परिवार खुश नहीं था। शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर उनकी पत्नी नहीं चाहती थी कि उनकी इकलौती बेटी मुस्लिम परिवार की बहू बने। वह हिंदू रीति- रिवाज और कन्यादान कर अपनी बेटी को विदा करना चाहते थे पर ऐसा हुआ नहीं। अब लव सिन्हा ने बहन की शादी में शामिल न होने पर बयान दिया है। जब लव से पूछा गया कि आप बहन की शादी में शामिल क्यों नहीं हुए। तो उन्होंने कहा, “कृपया इसे एक या दो दिन का समय दें। यदि मुझे लगेगा कि मैं कर सकता हूं तो मैं आपके प्रश्न का उत्तर दूंगा। पूछने के लिए धन्यवाद।”
यह भी पढ़ें

सोनाक्षी की शादी पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा का फूटा गुस्सा, बोले- उसकी शादी है तो…

Luv Sinha React Sonakshi- Zaheer Marriage
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में दोनों भाईयों ने भले ही कदम न रखा हो, पर लव सिन्हा की बड़ी भाभी ननद सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल हुई और एक्ट्रेस को आशीर्वाद भी दिया। वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा और पत्नी पूनम सिन्हा भी बेटी की खुशियों में शरीक हुए।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / भाई-बहन के बीच तकरार? शादी में शामिल न होने पर सोनाक्षी के भाई ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं 1-2 दिन…

ट्रेंडिंग वीडियो