script‘लक्ष्मी बम’ के बाद अब ‘झुंड’ और ‘लूडो’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, मेकर्स ने बनाया नया प्‍लान | ludo and jhund to have a direct release on this ott platform | Patrika News
बॉलीवुड

‘लक्ष्मी बम’ के बाद अब ‘झुंड’ और ‘लूडो’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, मेकर्स ने बनाया नया प्‍लान

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम ने ‘लूडो’ और ‘झुंड’ के राइट्स खरीद लिए हैं। दोनों फिल्‍में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी।

May 12, 2020 / 11:10 am

Shaitan Prajapat

ludo and jhund

ludo and jhund

कोरोना वायरस महामारी के चलते जहां कई फिल्मों की शूटिंग रुक चुकी है वही कई फिल्मों की रिलीज डेट भी खिसक चुकी है। लॉकडाउन के कारण थिएटर में फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं जिसके चलते मेकर्स को करोड़ो रूपयों का नुकसान हो रहा है। ऐसे में मेकर्स अपनी फिल्मों के रिलीज के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म का सहारा ले रहे हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी ‘लक्ष्मी बम’ थिएटर की बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अब इस कड़ी में अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव की आने वाली फिल्‍म ‘लूडो’ और अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ शामिल है।

ludo and jhund
एक रिपोर्ट के मुताबिक, ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम ने ‘लूडो’ और ‘झुंड’ के राइट्स खरीद लिए हैं। दोनों फिल्‍में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। दोनों ही फिल्में टी-सीरीज प्रोडक्शंस की हैं, लॉकडाउन की बढ़ती अवधि को देखकर निर्माताओं ने महसूस किया कि ‘लूडो’ और ‘झुंड’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने से बेहतर फिलहाल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना सही होगा। किसी को पता नहीं है कि लॉकडाउन कब तब चलेगा। फिलहाल फिल्मों के ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।
ludo and jhund

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘लक्ष्मी बम’ के बाद अब ‘झुंड’ और ‘लूडो’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, मेकर्स ने बनाया नया प्‍लान

ट्रेंडिंग वीडियो