script16 की उम्र में ही ‘सेक्स सिंबल’ बन गई ये एक्ट्रेस, सालों बाद किया खुलासा, कहा- तिल-तिल मरने को मजबूर… | lisa ray talk about her cancer experience | Patrika News
बॉलीवुड

16 की उम्र में ही ‘सेक्स सिंबल’ बन गई ये एक्ट्रेस, सालों बाद किया खुलासा, कहा- तिल-तिल मरने को मजबूर…

अपनी किताब क्लोज टू द बोन के लॉचिंग के मौके पर लीजा ने पत्रकारों से बातचीत की।

May 29, 2019 / 11:43 am

Amit Singh

lisa-ray-talk-about-her-cancer-experience

lisa-ray-talk-about-her-cancer-experience

एक्ट्रेस लीजा रे कैंसर से जंग जीतने के बाद सुर्खियों मे हैं। हाल में उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान उस दौर के बारे में अपने विचार साझा किए। खूबसूरती की असल मतलब के बारे में बताते हुए लीजा ने कहा कि अपनी त्वचा को अब पहले से भी ज्यादा सहज महसूस करती हैं।

lisa-ray-talk-about-her-cancer-experience

अपनी किताब ‘क्लोज टू द बोन’ के लॉन्चिंग के मौके पर लीजा ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘पहले की अपेक्षा अभी मैं खुद को अपनी त्वचा में ज्यादा सहज महसूस करती हूं। मुझे लगता है कि 16 साल की अपेक्षा आज 47 साल की उम्र में मैं कहीं ज्यादा खूबसूरत हूं। बेशक, मेरे पास एक खूबसूरत बॉडी थी, लेकिन मैंने अपनी बॉडी को काफी बदतर हालत में भी देखा है जिसके चलते मुझे काफी बुरा लगता था और हमेशा मैं असुरक्षा की भावना से घिरी रहती थी।’ लीजा ने आगे कहा, ब्यूटी इंडस्ट्री में रहने के दौरान कुछ अवास्तविक सौन्दर्य मानकों का समर्थन कर मुझे बुरा लगता था, मैंने अपनी जिम्मेदारियों को समझा है।

lisa-rey-talk-about-her-cancer

पर्सनल लाइफ के साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी बातचीत की । उन्होंने कहा कि 16 की उम्र में ही मैं सेक्स सिंबल बन गई थी। ये ईमेज मुझे पूरी लाइफ डराती रही थी। इस बारे में मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। बता दें, 1990 में बॉम्बे डाइंग के विज्ञापनों में एक मॉडल के तौर पर दिखने के बाद वह बेहद मशहूर हो गईं। इसके बाद साल 2001 में फिल्म ‘कसूर’ से एक एक्ट्रेस के रूप में उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 16 की उम्र में ही ‘सेक्स सिंबल’ बन गई ये एक्ट्रेस, सालों बाद किया खुलासा, कहा- तिल-तिल मरने को मजबूर…

ट्रेंडिंग वीडियो